सम्बन्ध बनाने से मना करने पर पति ने काट लिया प्राइवेट पार्ट...
सम्बन्ध बनाने से मना करने पर पति ने काट लिया प्राइवेट पार्ट...
Share:

उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. इस मामले में एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके साथ यौन संबंध बनाने से मना करने के बाद उसकी हत्या कर दी। घटना सिद्धार्थनगर जिले में हुई। अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद, आरोपी ने अपने निजी अंगों को भी काट दिया। फ़िलहाल आरोपी गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी अनवारुल हसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

सूत्रों के अनुसार, जब दंपति घर पर अकेला था तब आरोपी हसन ने अपनी पत्नी से सम्बन्ध बनाने के लिए कहा और जब उसकी पत्नी ने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया तब आरोपी ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। पीडि़ता के जमीन पर अचेत पड़े होने और आरोपी हसन के खून से लथपथ होने की खबर पड़ोसियों ने पुलिस को दी। हसन को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ने बाद में दैनिक समाचार को बताया कि उसने अपनी पत्नी ने सम्बन्ध बनाने के लिए उसके अनुरोध से इनकार कर दिया जिसके कारन उसने अपनी पत्नी की गाला घोंट के हत्या कर दिया और बाद में अपने गुप्तांग को भी काट दिया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को आरोपी द्वारा दहेज के लिए लंबे समय से परेशान किया जा रहा था।

शराब के नशे में पहले पत्नी को पीटा, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया और...

महिला ने रची फर्जी गैंगरेप की साजिश, इस तरह हुआ खुलासा

केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -