राजस्थान फिर शर्मसार, युवती को किडनैप कर ताहिर-सद्दाम सहित 7 दरिंदों ने किया बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, युवती को किडनैप कर ताहिर-सद्दाम सहित 7 दरिंदों ने किया बलात्कार
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है। यहां एक 19 वर्षीय लड़की का अपहरण करके उसके साथ 7 लोगों ने दुष्कर्म किया और बाद में उसे सड़क के किनारे पटककर भाग निकले। पीड़िता के भाई ने ताहिर, सद्दाम और साजिद समेत 7 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। DSP ओमप्रकाश मीणा ने बताया है कि अलवर के MIA थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक युवक ने 5 जुलाई 2021 को थाने में शिकायत दी थी। युवक ने बताया कि 4 जुलाई को उसकी बहन रात में लगभग 11:30 बजे घर से बाहर गाय बाँधने के लिए गई। उसी वक़्त वहाँ ताहिर, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद तीनों आरोपी पीड़िता का किडनैप करके ताहिर के घर ले गए, जहाँ तीनों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने अपनी शिकायत में बताया है कि इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में सांखला गाँव ले गए। वहाँ ताहिर के दोस्त वसीम और परवेज ने पीड़िता का रेप किया। आरोपित यहाँ नहीं रुके। वो पीड़िता को दिवाकरी लेकर गए जहाँ चतर कुम्हार और अरबान खान ने भी पीड़िता की अस्मत लूटी। इसके बाद देर रात आरोपित पीड़िता को बहाला ईंट भट्टे के पास पटककर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता के भाई ने थाने पहुँचकर अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के भाई की शिकायत पर अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज करके जाँच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया है कि CRPC की धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए हैं और मेडिकल टेस्ट भी करा लिया गया है। इसके साथ ही पीड़िता से धारा 164 के तहत भी बयान दर्ज कराए जाएंगे।

महिला का कटा सि‍र लेकर घंटों घूमता रहा व्यक्ति, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

कोकीन की तस्करी मामले में आया नया मोड़, पंजाबी ट्रक वाला कनाडा में हुआ गिरफ्तार

अस्पताल की तरफ से महिला डॉक्टर को मिला घर, जब जलाई बाथरूम की लाइट तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -