कोकीन की तस्करी मामले में आया नया मोड़, पंजाबी ट्रक वाला कनाडा में हुआ गिरफ्तार
कोकीन की तस्करी मामले में आया नया मोड़, पंजाबी ट्रक वाला कनाडा में हुआ गिरफ्तार
Share:

कनाडा में एक पंजाबी ट्रक चालक को अमेरिका से देश में करीब 112.5 किलोग्राम कोकीन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्यूबेक के लासाल के रहने वाले 24 साल के प्रदीप सिंह को उस वक्त पकड़ा गया, जब उनका ट्रक अमेरिका से कनाडा के फोर्ट एरी में घुसा। जब सिंह के ट्रक को माध्यमिक जांच के लिए भेजा गया, तो सीमा निरीक्षकों को पांच डफल बैग के अंदर लगभग 112.5 किलोग्राम कोकीन छिपा हुआ मिला। जब्त किए गए मादक पदार्थ की बाजार कीमत करीब 14 मिलियन अमेरिकी डॉलर है।

सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया और रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपों का सामना करने के लिए वह शुक्रवार को अदालत में पेश होंगे। कनाडा में ड्रग्स की तस्करी के आरोप में हाल ही में करोड़ों पंजाबी लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जून में टोरंटो क्षेत्र के नौ पंजाबी लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस बलों ने 20 सदस्यीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया था और उनके पास से 61 मिलियन डॉलर से अधिक की ड्रग्स जब्त की थी। इसके अलावा, अप्रैल को, ब्रैम्पटन के 25 पंजाबी पुरुषों को एक ड्रग गिरोह के हिस्से के रूप में गिरफ्तार किया गया था जो कनाडा में कोकीन की तस्करी कर रहा था और इसे अपने भूमिगत नेटवर्क के माध्यम से पूरे देश में वितरित कर रहा था।

डेल्टा प्लस के बाद अब इस वैरिएंट से बढ़ रहा मौत और संक्रमण का खतरा

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभाला अपना नया कार्यभार

चित्रकूट में आज से RSS की अहम बैठक, जमीनी हकीकत का जायज़ा लेंगे भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -