'एक साल से डरा-धमकाकर जिस्मफरोशी करवा रही है माँ...', पुलिस थाने पहुंचकर बोली नाबालिग बेटी
'एक साल से डरा-धमकाकर जिस्मफरोशी करवा रही है माँ...', पुलिस थाने पहुंचकर बोली नाबालिग बेटी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक सौतेली मां द्वारा दो सहयोगियों के साथ मिलकर अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर उससे जिस्मफरोशी कराये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।  पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शनिवार को बताया है कि पुवायां थाने में शुक्रवार रात को पहुंची एक 16 साल की नाबालिग ने आरोप लगाया कि उसकी सौतेली मां उससे पिछले एक वर्ष से जिस्मफरोशी करा रही है।

उन्होंने पुलिस में दी गई शिकायत के हवाले से बताया है कि किशोरी से उसकी सौतेली मां सरला देवी तथा मुन्नी देवी एवं मिथिलेश एक साल से जिस्मफरोशी करा रही थी। शिकायत के अनुसार, किशोरी को बंधक बनाकर कड़ी निगरानी में रखा जाता था। किशोरी का आरोप है कि डरा धमकाकर लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया जा रहा था। बाजपेई ने बताया कि किशोरी की सौतेली मां उसको मिथिलेश के घर ले गई थी, जहां तीन दिनों से उसे लगातार मजबूर होकर लोगों के साथ संबंध बनाने पड़ रहे थे। तभी मौका पाकर वह शुक्रवार रात में भागकर थाना पुवायां पहुंच गई और उसने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने नाबालिग की सौतेली मां सरला देवी, मुन्नी देवी एवं मिथिलेश के खिलाफ पॉक्सो समेत देह व्यापार अधिनियम के अलावा गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर किशोरी को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक टीम गठित कर आरोपी महिलाओं की खोजबीन की जा रही है। बाजपेई ने बताया कि किशोरी का पिता पीलीभीत जिले के पूरनपुर कस्बे का निवासी है। जब किशोरी दो वर्ष की थी तभी उसकी मां का निधन हो गया था। इसी बीच किशोरी के पिता सरला से दूसरा विवाह कर लिया। शादी के बाद सौतेली मां सरला ने साथ रह रही किशोरी को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया।

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 3000 करोड़ रुपए, पुलिस ने किया शातिर गैंग का पर्दाफाश

बर्खास्त हेड कांस्टेबल ने कारोबारी से ठगे लाखों रुपये, ऐसे हुआ भंडाफोड़

सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका के भाई की हत्या, कुछ दूर जाकर खुद को भी मार ली गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -