जिसके लिए अपना घर छोड़कर बनी दूसरी पत्नी, उसी सलमान ने रवीना को गला घोंटकर मार डाला
जिसके लिए अपना घर छोड़कर बनी दूसरी पत्नी, उसी सलमान ने रवीना को गला घोंटकर मार डाला
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी दूसरी पत्नी का क़त्ल कर दिया. उसने पांच वर्ष पूर्व ही रवीना से प्रेम विवाह किया था. वारदात के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी अपने डेढ़ साल के बच्चे को गोद में लेकर थाने पहुंच गया. वहां रोते हुए बताया कि वह घर से बाहर गया हुआ था. तभी उसकी साली और मौसा ससुर ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच की, तो हैरान करने वाली बात सामने आई. जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके ही पति ने की है. इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

प्रताप नगर थानाप्रभारी बलबीर कस्वां ने जानकारी दी है कि सोमवार दोपहर को सलमान अपनी दूसरी पत्नी रवीना से मिलने के लिए घर पहुंचा. वहां उनके बीच विवाद हो हुआ. इस पर सलमान ने रवीना की चुन्नी से गला घोंटकर उसे मार डाला. इसके बाद वह डेढ़ वर्षीय बच्चे रुहान को लेकर पुलिस थाने पहुंचा. थाने में आरोपी सलमान ने बताया कि उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. यही नहीं सलमान ने हत्या का आरोप साली और मौसा ससुर पर लगाया. सलमान की सूचना पर प्रताप नगर पुलिस मौके पहुंची और जांच शुरी की. पुलिस को मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले. पुलिस ने FSL टीम से मौके पर बुलाया. उसके बाद सलमान की साली की लोकेशन चेक की, तो वह सीकर में मिली. वहीं मौसा ससुर भी अपने घर पर मिला. तमाम घटनाक्रम को देखते हुये पुलिस का संदेह सलमान पर जाकर अटका.

इस पर पुलिस ने रवीना की मां और अन्य परिवार वालों को बुलाकर उनसे पूछताछ की. पूछताछ में पुलिस के सामने सलमान और रवीना में विवाद के कारण अलग रहने और मनमुटाव की बात सामने आई. इस दौरान रवीना के परिवार वालों ने भी सलमान पर ही हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने जब सलमान से पूछताछ की तो वह लगातार बयान बदलने लगा. ऐसे में पुलिस का शक उस पर गहरा गया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. शुरूआती जांच में पता चला है कि सलमान ने पांच वर्ष पूर्व अपनी प्रेमिका रवीना बानो से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद सलमान से मनमुटाव के कारण रवीना प्रताप नगर में अपनी मां बबली और बहन आलिया के साथ रह रही थी. वहीं सलमान अपनी पहली पत्नी के साथ सांगानेर में रहता है. पुलिस ने मासूम बच्चे रुहान को उसकी नानी को सौंप दिया है.

2 बच्चों के पिता को हुआ 14 वर्षीय बच्ची से प्यार, जवाब नहीं मिला तो उठाया ये खौफनाक कदम

बहन को छेड़ते थे नदीम और फरमान, नाबालिग भाई ने विरोध किया तो काट दी गर्दन

दिन-दहाड़े आँखों में मिर्ची डालकर 1 करोड़ रुपए की लूट, दहशत में गुरुग्राम के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -