पहले बड़ी बहन के साथ किया दो बार बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़.., राजस्थान का हैवान टीचर
पहले बड़ी बहन के साथ किया दो बार बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़.., राजस्थान का हैवान टीचर
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है, जहां उसने स्कूल में दो बहनों के साथ दरिंदगी की हदें पार कर गुरू-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है. रिपोर्ट के अनुसार, नागौर के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने 16 वर्षीय छात्रा के साथ 2018 में दो बार बलात्कार किया, मगर बदनामी के डर से छात्रा ने यह बात किसी से नहीं कही और पढ़ाई छोड़कर घर बैठ गई. 

लेकिन, हाल में उसी शिक्षक ने जब उस छात्रा की छोटी बहन के साथ भी दरिंदगी करने का प्रयास किया, तो छात्रा को पता चलने पर उसने घरवालों के सामने शिक्षक का पूरा काला चिट्ठा खोल दिया. अब छात्राओं के परिवार वालों ने पुलिस में टीचर के खिलाफ शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है. रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला पांचौड़ी थाना इलाके का है, जहां पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2018 में 30 वर्षीय पीटीआई टीचर हरिराम जाट ने उसके साथ स्कूल के एक खाली कमरे में बलात्कार किया. बता दें कि उस दौरान पीड़िता 9वीं कक्षा में पढ़ती थी. लड़की ने शिकायत में बताया कि उस दौरान उसने डर के कारण किसी को यह बात नहीं बताई और फिर 10वीं कक्षा में आने के बाद पढ़ाई ही छोड़ दी.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहन भी फिलहाल उसी स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ती है, लगभग 8 दिन पहले उसी शिक्षक ने 16 वर्षीय छोटी बहन के साथ भी छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. वहीं जब छोटी बहन ने बड़ी बहन को अपनी आपबीती सुनाई, तो उससे अब रहा नहीं गया. पीड़िता के अनुसार, उसने पूरी बात और 3 वर्ष पूर्व खुद के साथ हुई सारी वारदात बताई जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में केस दर्ज करवाया. वहीं शनिवार देर रात पीड़िता अपनी मां और चाचा के साथ थाने पहुंची जहां शिकायत देकर केस दर्ज करवाया. SHO अब्दुल रऊफ ने जानकारी दी है कि पीड़िता ने चाचा के साथ पहुंचकर सरकारी स्कूल के टीचर के खिलाफ शिकायत दी है. इसके साथ ही पीड़िता के चाचा ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने वर्ष 2018 में उसकी भतीजी के साथ बलात्कार किया और अब दोबारा बीते 5 मार्च को फिलहाल स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ रही उसकी छोटी भतीजी के साथ भी दरिंदगी की.

कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हदें पार! अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

पति से परेशान हुई पत्नी, दुधमुंहे बेटे को मारा ब्लेड-पिलाया सेनेटाइजर और छत से लेकर कूदी

आमिर खान पर दर्ज हुई FIR, सीएम योगी और मायावती पर किया था अपमानजनक पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -