Share:
पति से परेशान हुई पत्नी, दुधमुंहे बेटे को मारा ब्लेड-पिलाया सेनेटाइजर और छत से लेकर कूदी
पति से परेशान हुई पत्नी, दुधमुंहे बेटे को मारा ब्लेड-पिलाया सेनेटाइजर और छत से लेकर कूदी

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा सकता है। जी दरअसल यह मामला तेलंगाना (Telangana woman) का है जहाँ एक महिला द्वारा अपने दुधमुंहे बेटे के साथ छत से कूद जाना चर्चाओं का विषय बना हुआ है. यहाँ 32 साल की एक महिला अपने पति और ससुराल वालों के उत्पीड़न से इतना तंग आ गई कि उन्होंने जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया और चौथी मंजिल से अपने एक साल के बेटे के साथ कूद गई.

बताया जा रहा है कि बेटे की उसी वक्त मौत हो गई जबकि महिला जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला का नाम दिव्या तेजा है और वह हैदराबाद के सफीलगुडा (Hyderabad’s Safilguda) इलाके की रहने वाली हैं. वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. यह घटना सोमवार सुबह 7 बजे की है. यहाँ छलांग लगाने से पहले महिला ने खुद को और अपने बेटे को ब्लेड से काट लिया और उसके बाद महिला ने सेनिटाइजर पी लिया और फिर छत से छलांग लगा ली.

बताया का रहा है दिव्या ने साल 2018 में मेतुगुडा निवासी टी महेंद्र से शादी की थी. शादी से पहले महेंद्र के बारे में बताया गया था कि वह चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं लेकिन असल में वह बेरोजगार था. वहीं पुलिस ने बताया कि महेंद्र और उसका परिवार शादी के बाद से दहेज के कारण दिव्या का उत्पीड़न करता था, हालांकि शादी के वक्त दिव्या के पिता ने एकमुश्त रकम दी थी. वहीं इस मामले में महेंद्र और उसके परिवार पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया जा चुका है।

आमिर खान पर दर्ज हुई FIR, सीएम योगी और मायावती पर किया था अपमानजनक पोस्ट

राधेश्याम उम्मीद पर नहीं उतरी खरी तो रवि तेजा ने कर ली आत्महत्या

प्रेमी से ऊबा मन तो पति के पास लौटना चाहती थी प्रेमिका, रोकने पर उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -