आमिर खान पर दर्ज हुई FIR,  सीएम योगी और मायावती पर किया था अपमानजनक पोस्ट
आमिर खान पर दर्ज हुई FIR, सीएम योगी और मायावती पर किया था अपमानजनक पोस्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की जेवर पुलिस ने मंगलवार को आमिर खान नामक व्यक्ति के विरुद्ध FIR दर्ज की है। रिपोर्ट के अनुसार, युवक पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का इल्जाम है। आमिर खान पर IPC और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2008 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गई मॉर्फ्ड तस्वीर के वायरल होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। एक शिकायतकर्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और छानबीन शुरू की। इसके फ़ौरन बाद, आमिर खान पर यह FIR दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, जेवर के दयानतपुर गाँव के निवासी आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें CM योगी और बसपा सुप्रीमो मायावती को दूल्हा-दुल्हन के रूप में दर्शाया गया था। मॉर्फ्ड इमेज में आपत्तिजनक कैप्शन भी लिखा हुआ था। 

शिकायतकर्ता ने ट्विटर पर इस पोस्ट के बारे में जानकारी दी और यूपी पुलिस से आरोपितों के खिलाफ जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया। ट्वीट के आधार पर छानबीन शुरू की गई और पुलिस द्वारा सूचना को प्रमाणित करने के बाद आमिर खान के खिलाफ IT अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

राधेश्याम उम्मीद पर नहीं उतरी खरी तो रवि तेजा ने कर ली आत्महत्या

प्रेमी से ऊबा मन तो पति के पास लौटना चाहती थी प्रेमिका, रोकने पर उठाया ये खौफनाक कदम

किसी और से प्यार करती थी लड़की तो 11 लड़के करने लगे परेशान, और फिर जो हुआ...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -