एकतरफा प्यार में ऐसा पागल हुआ प्रेमी कि कर लिया होश उड़ा देने वाला काम
एकतरफा प्यार में ऐसा पागल हुआ प्रेमी कि कर लिया होश उड़ा देने वाला काम
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान में एकतरफा प्यार में पागल एक नाबालिग प्रेमी का दिल को दहला देने वाला केस सुनने के लिए मिला है. इस प्रेमी युवक ने पिस्टल से खुद की कनपटी पर गोली मारकर खुद को मौत के घाट उतार लिया. यह युवक जिस लड़की से एकतरफा प्यार करता था उसका हाल ही में विवाह भी हुआ था. वह उम्र में भी युवक से बड़ी कही जा रही है. इससे आहत युवक ने सोशल मीडिया पर प्रेमिका से जुड़ी कई पोस्ट डालकर खुद को गोली मार ली. युवक ने गोली भी जिला  हॉस्पिटल में मारी. इससे उसकी जान चली गई. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

पुलिस के अनुसार सुसाइड की यह घटना गुरुवार रात को भीलवाड़ा के महात्‍मा गांधी जिला हॉस्पिटल में हुई. इस घटना से पूरा पुलिस प्रशासन हिल चुका है. सुसाइड करने वाले युवक साढ़े सत्रह वर्ष का था. वह कारोई थाना इलाके का रहने वाला था. वह अपनी बाइक से गुरुवार शाम को गांव से भीलवाड़ा आया. यहां उसने अपनी बाइक को महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में खड़ी की और फिर घूमने निकल चुके थे. उसके बाद उसने अस्पताल परिसर अपने आपको गोली मार ली. इससे वहां हड़कंप मच गया.

गोली की आवाज सुनकर लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक वहां घायलावस्था में पड़ा हुआ था. उसके पास पिस्टल पड़ी थी. गोली मारने की यह पूरी घटना अस्‍पताल में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई. बाद में युवक को तत्काल अस्पताल में प्राथमिक इलाज दिया गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे फिर उदयपुर के लिए रेफर किया गया. शुक्रवार को सुबह उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

4 और 8 वर्षीय मासूम को बुजुर्ग हैवानों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

नोएडा: खेती में युवक का शव मिलने से हड़कंप, इलाके में फैली दशहत

पत्नी के साथ एक बार संबंध बनाने से नहीं भरा पति का मन...दोबारा मना करने पर उठाया ऐसा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -