राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार, आज 15 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ

जयपुर: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बीते शनिवार देर शाम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कैबिनेट के साभी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के आवास पर हुई मंत्रिमंडल की बैठक में सभी मंत्रियों का इस्तीफा लिया जा चुका है। अब आज यानी रविवार को मंत्रिमंडल में फेरबदल के तहत 15 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाने वाली है। इस लिस्ट में 11 कैबिनेट और चार राज्य मंत्री होंगे। बताया जा रहा है शपथ ग्रहण समारोह आज यानी रविवार शाम 4 बजे राजभवन में होगा।

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) से मिली जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री के रूप में हेमाराम चौधरी, महेंद्रजीत मालवीय, रामलाल जाट, महेश जोशी, विश्वेंद्र सिंह, रमेश मीणा, ममता भूपेश, भजनलाल जाटव, टीकाराम जूली, गोविंद राम मेघवाल व शकुंतला रावत को शपथ दिलाई जाने वाली है। इसके अलावा, विधायक जाहिदा खान, बृजेंद्र ओला, राजेंद्र गुढ़ा व मुरारीलाल मीणा को राज्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई जाएगी। वहीं इस लिस्ट में पायलट खेमे से हेमाराम चौधरी, रमेश मीणा, मुरारीलाल मीणा व बृजेंद्र ओला का नाम है। इसी के साथ बहुजन समाज पार्टी (BSP) से कांग्रेस में आए 6 विधायकों में से राजेंद्र गुढ़ा को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी।

आपको पता ही होगा कि बीते साल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व के खिलाफ गए तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ ही विश्वेंद्र सिंह व रमेश मीणा को उनके पद से हटा दिया गया था। अब आज विश्वेंद्र सिंह, रमेश मीणा का नाम उन मंत्रियों की सूची में शामिल है जिन्हें शपथ दिलाई जाने वाली है। 

'सुरक्षा वापस लेकर कंगना को अस्पताल में भर्ती करवाए', भड़के मनजिंदर सिरसा

दिल्ली वालों के लिए है खास खबर: मेट्रो और DTC बसों में सफर के लिए जारी किए जाएंगे नए नियम

बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -