RRR को लेकर राजामौली ने दिया बड़ा बयान, कहा-
RRR को लेकर राजामौली ने दिया बड़ा बयान, कहा- "इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म...."
Share:

टॉलीवूड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर एस एस राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कई मूवी के चलते अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीँ एक बार फिर से एस एस राजामौली सुर्ख़ियों में बने हुए है. जी हां लेकिन बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, तो चलिए जानते है... 

एस एस राजामौली की फिल्म RRR रिलीज जल्द ही की जाने वाली है. ये मूवी बहुत वक़्त से चर्चा में है और अब फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है. लेकिन हाल ही में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण से दिल्ली में थिएटर्स बंद होने के उपरांत जर्सी की रिलीज को पोस्टपोन किया जा चुका है जिसके उपरांत बोला है कि हो सकता है कि RRR की रिलीज डेट भी आगे पोस्टपोन की जाने वाली है.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेकिन फैंस के लिए गुड न्यूज है. फिल्म पोस्टपोन नहीं की जाने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर ने ये कन्फर्म कर दिया है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, आर आर आर 7 जनवरी को ही रिलीज़ की जाने वाली है. SS राजामौली ने उन्हें स्टेटमेंट देकर कहा है. मूवी पोस्टपोन नहीं हो रही है. ख़बरों की माने तो इस खबर को सुनने के उपरांत फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ चुका है और अब सभी को 7 जनवरी की प्रतीक्षा है. बता दें कि इस मूवी में जूनियर NTR, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में हैं.

क्या कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पोस्टपोन हो जाएगी RRR की रिलीज़ डेट, जानिए क्या है सच?

विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -