तेजस्वी यादव के सामने विपक्ष ने किया 'कुर्सी पटक प्रोटेस्ट', सदन में मचा हंगामा
तेजस्वी यादव के सामने विपक्ष ने किया 'कुर्सी पटक प्रोटेस्ट', सदन में मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर भारी हंगामा जारी रहा। सदन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बोलते ही विपक्षी विधायकों ने बिहार विधानसभा में कुर्सियां पटक कर हंगामा किया। जिसके चलते 7 मिनट में सदन की कार्यवाही रद्द हो गई। विधानसभा के दोनों सदनों में हंगामा हुआ। पिछले 3 दिनों से जहरीली शराबकांड विपक्ष के लिए ज्वलंत मसला सिद्ध हो रहा है। 

वही इससे पहले भी जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के सवालों का जवाब दे रहे थे। तब भी विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था। जिसके पश्चात् नीतीश कुमार अपना खापा खोते दिखाई दिए थे। विपक्ष के नेता से कहा कि क्या हो गया तुम्हें...शराबबंदी के पक्ष में था न?। नीतीश कुमार के जो पिएगा वो मरेगा वाले बयान पर भी भारतीय जनता पार्टी ने जमकर हमला बोला था। 

जहरीली शराबकांड पर विपक्ष कोई भी अवसर छोड़ना नहीं चाहता है। यही कारण है कि इस मुद्दे पर नीतीश सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सांत्वना दी थी तथा हर संभव मदद का भरोसा दिया था। वहीं इस मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित भारतीय जनता पार्टी के कई मुख्यमंत्री पद से नीतीश का इस्तीफा मांग चुके हैं।

'KCR सरकार प्रजातंत्र का गला घोंट रही है, उन्हें आराम देने का समय आ गया है': JP नड्डा

कांग्रेस नेता ने पत्नी के बेडरूम में लगाए CCTV, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

बदतमीजी पर उतर आए बिलावल भुट्टो, पीएम मोदी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -