Video: सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे की प्रेमकहानी में विलेन बना था यह नेता
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनका पॉलिटिक्स से रिश्ता काफी गहरा रहा है. जी हाँ, कई ऐसे सेलेब्स रहे हैं जिनका रिश्ता पॉलिटिशियन्स से काफी गहरा रहा है लेकिन उन्होंने कभी बाहर उस रिश्ते को नहीं दिखाया. अब इस गिनती में करीना कपूर को ही ले लीजिए, करीना कपूर एक समय में पॉलिटिशियन राहुल गांधी को खूब पसंद करती थीं लेकिन यह बात तब सामने आई जब करीना की शादी हो गई. ऐसा ही कुछ खबरें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और नेता राज ठाकरे की भी सामने आईं थीं.

एक समय था जब सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती के दीवानो की लाइन लगी रहती थी और उसी लाइन में शामिल थे राज ठाकरे. कहा जाता है कि राज ठाकरे सोनाली के दिल के काफी करीब पहुँच गए थे और दोनों के प्यार को लेकर कई खबरें भी सामने आईं थीं लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं हो पाया. जानकारी के अनुसार बहुत से लोगों का यह मानना है कि सोनाली को बॉलीवुड में जो मुकाम मिला वह केवल राज की मदद से मिला. कुछ लोग यह भी मानते हैं कि फिल्मों में सोनाली को देखते ही राज उनपर फ़िदा हो गए लेकिन इस बात से बाल ठाकरे काफी नाराज हुए. राज को बाल ठाकरे ने काफी समझाया लेकिन जब वह नहीं मानें तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें अपना उत्तराधिकारी बना देंगे.

इस बात को सुनते ही राज ठाकरे ने सोनाली को छोड़ दिया. राज को लगा कि अब उन्हें सत्ता मिल जाएगी लेकिन ऐसा हो ना पाया. राज ने सत्ता के लिए अपने प्यार को छोड़ा लेकिन वही सत्ता उनके हाथ से चली गई. अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सोनाली बेंद्रे या राज ठाकरे ही बता सकते हैं. इन दिनों सोनाली कैंसर से लड़ रहीं हैं और उम्मीद हैं कि वह इस लड़ाई में जीत हांसिल करेंगी.

Video : कैंसर के कारण सोनाली की हुई ऐसी हालत, कहा- सब कुछ खत्‍म...

सोनाली की यह गलती पड़ी भारी, बनी कैंसर की वजह

कैंसर के बीच सोनाली ने इनको कहा थैंक्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -