आज औरंगाबाद में होगा राज ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन, ओवैसी बोले- 'मुझे अपनी लड़ाई में न घसीटें...'
आज औरंगाबाद में होगा राज ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन, ओवैसी बोले- 'मुझे अपनी लड़ाई में न घसीटें...'
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अजान एवं हनुमान चालीसा पर छिड़ी जंग के बीच MNS प्रमुख राज ठाकरे आज औरंगाबाद में रैली करेंगे. शनिवार प्रातः रैली के लिए राज ठाकरे पुणे से रवाना हुए थे. महाराष्ट्र पुलिस ने राज ठाकरे को 16 शर्तों के साथ सभा की इजाजत दी है. पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि सभा में सम्मिलित होने वाले सभी व्यक्तियों को ये सुनिश्चित करना होगा कि कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की जाएगी. मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग के पश्चात् से ही राज ठाकरे और उनकी पार्टी उद्धव सरकार पर हमलावर हैं.

वही औरंगाबाद में राज ठाकरे की रैली को लेकर वार-पटलवार का दौर भी जारी है. राज ठाकरे से रैली से पूर्व शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे पर हमला बोला है. राउत ने कहा कि जो लोग आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं, वो (राज ठाकरे) एक ट्वीट में योगी आदित्यनाथ को गंजा बता चुके हैं. संजय राउत ने बोला कि राज ठाकरे ने योगी के भगवा कपड़ों का भी अपमान किया था. 
 
दूसरी तरफ संजय राउत के बयान पर पलटवार करते हुए MNS नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि ऐसा लगता है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को याददाश्त से संबंधित कोई दिक्कत हो गई है. 1992 में वे फोटोग्राफी में मशगूल थे, जबकि राज साहब बालासाहेब के साथ महाराष्ट्र का दौरा कर रहे थे. आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में मुंबई के विक्रोली में पार्टी की सभा में राज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कई बातें कही थीं. राज ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर निजी टिप्पणी भी की थी. राज ठाकरे ने बोला कि वह गंजा शख्स जो भगवा कपड़े में घूमता है. मुझे नहीं पता कि वह किस तरह का मुख्यमंत्री है. वही इस बीच महाराष्ट्र में जारी विवाद के बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस वक़्त स्वयं को बड़ा हिंदू बताने के लिए नेताओं के बीच होड़ मची हुई है. ओवैसी ने बोला कि ठाकरे परिवार के विवाद में बिना कारण उनका नाम लाया जा रहा है. संजय राउत मुझे अपनी लड़ाई में न घसीटें. राज ठाकरे को भड़काने के लिए 'हिंदू ओवैसी' नहीं बताना चाहिए. 

'हम धर्म में किसी प्रकार का दखल नहीं देते...', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले नितीश कुमार

लाउडस्पीकर विवाद पर आया कमलनाथ का बयान, बोले- 'यह निजी मामला...'

'अगर कोयले की कोई कमी नहीं है तो यात्री ट्रेन सेवाएं क्यों बंद कर दी गईं?', CM बघेल ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -