लाउडस्पीकर विवाद पर आया कमलनाथ का बयान, बोले- 'यह निजी मामला...'
लाउडस्पीकर विवाद पर आया कमलनाथ का बयान, बोले- 'यह निजी मामला...'
Share:

भोपाल: लाउडस्पीकर को लेकर अब मध्य प्रदेश में राजनीति गरमा रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने लाउडस्पीकर विवाद पर बोला कि यह एक व्यक्तिगत मामला है। इसे सार्वजनिक मुद्दा बनाना ठीक नहीं है। इससे लोगों की भावनाएं जुड़ी है।

कमलनाथ ने रवींद्र भवन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कई स्थानों पर होता है। छोटी-छोटी सभाओं में इस्तेमाल होता है। कमलनाथ ने कहा कि वे इससे सहमत है कि लाउडस्पीकर का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए। इसके अतिरिक्त कमलनाथ ने बिजली संकट पर कहा कि राज्य में बिजली व कोयला संकट से लोग परेशान चल रहे है। बिजली कटौती से किसान, व्यापारी तथा विद्यार्थी परेशान है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सब बीते 2 वर्षों के भ्रष्टाचार का परिणाम है। आज शिवराज सरकार बिना भ्रष्टाचार तथा कमीशन दिए कोई सौदा नहीं हो पा रहा है। बीजेपी सरकार बिजली संकट तथा कोयला संकट को मजाक में ले रही है। कमलनाथ ने कहा कि यह हालात आज पैदा नहीं हुए है। बीते दो-तीन महीने से यह संकट नजर आ रहा था। यह कोई अचानक से बाढ़ या भूंकप नहीं आया है।  

बता दें महाराष्ट में MNS प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को मसला उठाया था। उन्होंने बोला था कि लाउडस्पीकर नहीं हटो तो मस्जिदों के समक्ष हनुमान चालीसा पढ़ेगे। तत्पश्चात, देश भर में मुद्दा गरमा गया था। इसके बाद यूपी में लाउडस्पीकर को लेकर नए निर्देश भी जारी किए थे। देशभर में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद आरम्भ हो गई है।

'अगर कोयले की कोई कमी नहीं है तो यात्री ट्रेन सेवाएं क्यों बंद कर दी गईं?', CM बघेल ने उठाए सवाल

'अगर अवैध मज़ारें नहीं हटाई, तो होगा बड़ा आंदोलन..', यूपी सरकार को VHP का अल्टीमेटम

'हम कभी किसी धर्म में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करते', लाउड स्पीकर विवाद पर बोले CM नीतीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -