राज कुंद्रा ने की बेटी समीषा की पूजा, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली चली हज को'
राज कुंद्रा ने की बेटी समीषा की पूजा, यूजर्स बोले- '900 चूहे खाकर बिल्ली चली हज को'
Share:

इस समय शारदीय नवरात्र चल रहे हैं और आज नवरात्र का आखिरी दिन यानी नवमी है। बीते 3 अक्टूबर को दुर्गाष्टमी भी थी और इस मौके पर सभी ने कन्या पूजन किया। इस दौरान बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घर कन्या भोज करवाया। जी हाँ और शिल्पा के अलावा उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने भी अष्टमी पर अपनी लाडली बेटी समीषा की पूजा की। आप देख सकते हैं इस दौरान का वीडियो शिल्पा ने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में समीषा घाघरा-चोली पहने लकड़ी के स्टूल पर बैठी है। इसी के साथ राज कुंद्रा उनके पैरों को हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं पंडित जी के बताए अनुसार वह पहले बेटी के पैर को गीले हाथों से पोंछते हैं।

उसके बाद एक कपड़े से उसे दोबारा पोछते हैं। पैर को कपड़े से सुखाने के बाद उनके पैर पर लाल चंदन का टीका लगाते हैं। अक्षत लगाते हैं। उसके बाद बेटी की आरती उतारते हैं। दूसरी तरफ समीषा भी फुल मस्ती के मूड में दिख रही हैं और अपना चश्मा पहनती नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं- 'मेरे घर की महागौरी के साथ कंजक पूजा । सनग्लासेस को देखना मत भूलिएगा। मेरे सभी इंस्टा फैमिली को और सभी छोटी लक्ष्मी को अष्टमी की शुभकामनाएं।' यह देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। राज कुंद्रा को कई लोगों ने ट्रोल किया। एक ने लिखा- '900 चूहे खाकर बिल्ली चली हज को।'

वहीं एक ने लिखा- 'बढ़िया लेकिन इस तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए कुंद्रा जी।' इसके अलावा एक ने लिखा- 'अरे फेस शील्ड कहां गया। आज मुंह दिखा दिया। सब पाप घुल जाएंगे।' इस तरह कई लोगों ने राज को ट्रोल किया है।

Video: मजा मा की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए आर्यन और सुहाना, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

'सोनाक्षी के बारे में गंदी बातें की', पिता शत्रुघ्न सिन्हा का चौकाने वाला खुलासा

दुर्गा पूजा में काजोल-रानी मुखर्जी ने जया बच्चन संग मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -