Video: मजा मा की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए आर्यन और सुहाना, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस
Video: मजा मा की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए आर्यन और सुहाना, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस
Share:

माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्म मजा मा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। जी हाँ, आपको बता दें कि फिल्म में माधुरी एक दमदार रोल निभाते नजर आने वाली हैं। वहीं इसके कुछ गाने रिलीज हो चुके है, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। अब इन सभी के बीच मजा मा का स्पेशल स्क्रीनिंग रखा गया और इस दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) शामिल हुए। अब उन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

आप देख सकते हैं मजा मा की स्पेशल स्क्रीनिंग में आर्यन खान और सुहाना खान ने शामिल होकर चार चांद लगा दिए। जैसे ही दोनों भाई-बहन इसमें पहुंचे पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। जी दरअसल आर्यन और सुहाना ने पैपराजी को बिना पोज दिए और उसके बाद दोनों अंदर चले गए। पैपराजी उन्हें देखकर भाई-भाई कहकर पुकारते दिखे।

आप देख सकते हैं आर्यन खान ने इस खास मौके पर व्हाइट स्वेटशर्ट और कार्गो पैंट पहना था, जबकि सुहाना ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम्स शॉर्ट जैकेट में नजर आई। इस दौरान दोनों का अंदाज देख लोग फ़िदा हो गए और इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आर्यन हैंडसम है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये हमेशा इतने गुस्से में क्यों दिखता है।' एक यूजर ने लिखा, 'सुहाना खान का किलर लुक।' इस तरह कई लोगों ने कमेंट किये हैं और दोनों की तारीफें की हैं।

घर में पति तो जंगल में मिला पत्नी का शव।।।लोगों के बीच मच गया हड़कंप

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात

रूस-यूक्रेन युद्ध पर एलन मस्क के ट्वीट से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -