50 करोड़ का फ्लैट 3 करोड़ की रिंग इससे भी महंगे गिफ्ट दिए है राज ने शिल्पा को
50 करोड़ का फ्लैट 3 करोड़ की रिंग इससे भी महंगे गिफ्ट दिए है राज ने शिल्पा को
Share:

बॉलीवुड में अगर सबसे फिट और स्लिम-ट्रिम कोई एक्ट्रेस है तो वो है शिल्पा शेट्टी. शिल्पा अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है. वही अगर उनके पति राज कुंद्रा की बात की जाए तो राज भी शिल्पा को खुश रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. राज अक्सर ही शिल्पा को महंगे-महंगे गिफ्ट देते रहते है. आज हम आपको शिल्पा के गिफ्ट्स की लिस्ट के बारे में बता रहे है.

राज ने शिल्पा को डायमंड रिंग से लेकर महँगी कार तक सब कुछ गिफ्ट किया है. इतना ही नहीं चौकाने वाली बात तो ये है कि उन्होंने अपने लवली वाइफ को वेडिंग एनिवर्सरी पर दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट भी गिफ्ट किया है. इस अपार्टमेंट की कीमत 50 करोड़ रूपए है. शादी के समय राज ने शिल्पा को जो रिंग गिफ्ट की थी उसकी कीमत 3 करोड़ रूपए थी. शिल्पा ने जो अपनी शादी में लहंगा पहना था उसकी कीमत भी थी पुरे 50 लाख रूपए.

उनकी गिफ्ट की लिस्ट यही खत्म नहीं होती है. शिल्पा को एक से फेसिंग विला चाहिए था इसलिए राज ने उन्हें एक से फेसिंग विला भी गिफ्ट किया और उनके विला का नाम है 'किनारा'. इसके साथ ही नॉएडा के सुपरनोवा बिल्डिंग में भी शिल्पा का एक फ्लैट है. इसके साथ ही राज ने शिल्पा को लंदन के वेयरब्रिज सरे में एक और बड़ा सा आलिशान बंगला भी गिफ्ट किया है और इस बंगले का नाम है राज महल. साथ ही सेंट्रल लंदन में ही शिल्पा को राज ने एक 7 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है. खास बात तो ये है कि इस फ्लैट को खुद शिल्पा ने ही डिजाइन किया है. राज ने शिल्पा को 5 करोड़ की लेम्बोर्गिनी कार भी गिफ्ट की है.

Pari Teaser : अनुष्का के भयानक रूप को देखकर मर गई सारी मछलिया

तैमूर के क्यूट से पाउट के सामने मम्मी करीना का पाउट पड़ गया फीका

अमृतसर में शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन और परिणीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -