बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है राज कुंद्रा, पोर्नोग्राफी केस पर बनेगी फिल्म
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है राज कुंद्रा, पोर्नोग्राफी केस पर बनेगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। 2021 में राज को पोर्नोग्राफी मामले में जेल जाना पड़ा था। महीनेभर से अधिक के लिए वो आर्थर रोड में जेल रहे। उनकी जिंदगी का ये सबसे कठिन वक़्त था। वही अब खबर है कि राज कुंद्रा की जिंदगी के इस काले वक़्त पर फिल्म बनने वाली है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी और जेल में गुजारे वक़्त को फिल्म के माध्यम से पर्दे पर उतारने वाले हैं। सूत्र ने कहा, 'सबसे भीड़भाड़ वाले जेल आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा ने जिन समस्याओं का सामना किया, उन सभी को फिल्म में दिखाया जाएगा। अभी निर्देशक के नाम को छुपाकर रखा गया है। किन्तु राज कुंद्रा हर प्रकार से क्रिएटिव तौर पर जुड़े होंगे। प्रोडक्शन से स्क्रिप्ट तक इसमें सबकुछ सम्मिलित होगा।

सूत्र ने आगे कहा, 'इस फिल्म में राज कुंद्रा की पूरी जर्नी को दिखाया जाएगा। उनके ऊपर लगे आरोप की पहली खबर से लेकर मीडिया की रिपोर्टिंग और जेल में वक़्त गुजारने एवं घर वापस आने तक, सब इस फिल्म में होगा। ये कहानी कुंद्रा और उनके परिवार के नजरिए से होगी।' इस फिल्म को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी। 19 जुलाई 2021 को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। उनपर आरोप था कि वो अडल्ट फिल्में बनाते एवं उन्हें हॉटशॉट्स नाम के एप के जरिए डिस्ट्रीब्यूट करते हैं। तत्पश्चात, इस मामले ने कई अलग-अलग मोड़ लिए और उन्हें जेल हो गई। जेल में राज कुंद्रा 63 दिन रहे थे। इसके बाद उन्हें बेल मिली और वो घर आ गए। घर वापसी के बाद से राज पैपराजी से बचते दिखाई देते हैं। वही अब दर्शक राज कुंद्रा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे है।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' लेकर आ रहे हैं करण जौहर, इस स्टारकिड को करेंगे लॉन्च

आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में हुई बॉलीवुड की इस हसीना की एंट्री

पैपराजी को देख शर्माती नजर आई अनन्या पांडे, कुछ इस अंदाज में दिखे आदित्य रॉय कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -