आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में हुई बॉलीवुड की इस हसीना की एंट्री
आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में हुई बॉलीवुड की इस हसीना की एंट्री
Share:

यशराज के स्पाई यूनिवर्स को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। वही पिछले दिनों ऐसा सुनने को मिला कि इस स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट की एंट्री हो गई है। हालांकि पुख्ता तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा गया। वहीं अब इस सूची में एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शरवरी वाघ की आलिया भट्ट स्टारर स्पाई यूनिवर्स फिल्म में एंट्री हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, 'शरवरी ने फिल्म बंटी और बबली 2 में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता है, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि आदित्य चोपड़ा को शरवरी का टैंलेट नजर आ गया है। ऐसे में वो उसे स्पाई यूनिवर्स में हिस्सा दिलवा रहे हैं। वो आलिया के साथ दिखाई देंगी।'

बता दें कि इस बारे में शरवरी या फिर यशराज फिल्म्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। हालांकि यदि ऐसा होता है तो पहली बार आलिया और शरवरी एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देगी। याद दिला दें कि इस स्पाई यूनिवर्स में कैटरीना कैफ एवं दीपिका पादुकोण पहले से ही सम्मिलित हैं। कैटरीना बतौर ISI एजेंट जोया एवं दीपिका बतौर ISI एजेंट रुबीना की भूमिकाओं में दम दिखा चुकी हैं।

बता दें कि आलिया और शरवरी के अतिरिक्त हाल ही में ऐसा कहा गया था कि इस यूनिवर्स में कियारा आडवाणी भी सम्मिलित हैं। गौरतलब है कि शरवरी वाघ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल व शरवरी रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त बताते हैं तथा आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

पैपराजी को देख शर्माती नजर आई अनन्या पांडे, कुछ इस अंदाज में दिखे आदित्य रॉय कपूर

मणिपुर हैवानियत पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, जानिए किसने क्या कहा?

जिस पर आरोप लगाया अब उसी के साथ अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो, लिखा- 'पूरे दिन उनके ऑफिस में बिताया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -