फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

जल्द ही डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में दिखाई देने वाले सुपरस्टार गोविंदा ने खुलासा किया कि अपनी पहली मूवी 'इल्जाम' में रोमांटिक सीन करते वक़्त वह शर्मीले थे। डांसिंग शो में, नोरा फतेही एक प्रतियोगी पीयूष की शर्म पर कमेंट करती हैं जो गोविंदा को एक जबरदस्त घटना का खुलासा करने के लिए विवश करती है। इसके पश्चात् गोविंदा ने कहा कि फर्स्ट मूवी के चलते वह बहुत शर्मीले थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपनी फर्स्ट मूवी के सेट से एक इंट्रेस्टिंग घटना शेयर करते हुए, अभिनेता ने बताया: 'मुझे याद है कि मेरी फर्स्ट मूवी के दौरान, मुझे नीलम के साथ एक रोमांटिक सांग शूट करना था तथा मैं ऐसा नहीं कर सका। कोने से, सरोज खान मुझे पकड़ा और पूछा कि क्या मैंने कभी किसी लड़की से रोमांस किया है! मैंने 'नहीं' कहा, तथा उसने तत्काल अपने एक सहायक कोरियोग्राफर से मुझे रोमांटिक कदम कैसे करना है, यह सिखाने के लिए बोला, तथा यह बहुत कुछ था।'

अभिनेता को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ नाचते हुए तथा जज के तौर पर एक्ट्रेस नोरा फतेही की जोड़ी में सम्मिलित होते हुए नजर आए। शो में कंटेस्टेंट में से एक, पल्लवी, गोविंदा के प्रतिष्ठित ट्रैक 'तुम तो धोकेबाज हो' में से एक पर नृत्य किया, जिसके पश्चात् अमन ने बहुत तेज स्टाइल में गोविंदा के सांग पर नाचते हुए उनका दिल जीत लिया। 

वनप्लस ने भारत के लिए स्मार्ट टीवी बनाने के लिए हैदराबाद को हब के रूप में चुना

निक्की तंबोली को देख सलमान ने पूछा सवाल- तुम वो नहीं हो जो बिग बॉस में थीं, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -