27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा, कोर्ट में हुआ नया चौकाने वाला खुलासा
27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा, कोर्ट में हुआ नया चौकाने वाला खुलासा
Share:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल उन्हें अडल्ट फिल्में बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के लिए बीते सोमवार, 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। वहीँ उसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था। अब आज 23 जुलाई को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया। ऐसे में अब कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को सात दिन और न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की। कोर्ट में पुलिस ने कहा, 'इस मामले में अभी और जांच होना और सबूत मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए।' इसी के साथ पुलिस ने यह भी कहा कि, 'राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था। इसके बारे में भी अभी पता लगाया जाना बाकी है। इसिलए उन्हें न्यायिक हिरासत में कुंद्रा हो रखने की जरूरत है।' पुलिस ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद 21 जुलाई को कुछ जरूरी डेटा डिलीट कर दिया गया है।

इस डेटा को रिकवर करवाया जाएगा और इसके अलावा जब राज कुंद्रा को नोटिस भेजा गया था तब उनके गूगल और एपल स्टोर से हॉटस्टार जैसे एप्स को हटा दिया गया था। इनके हटने के बाद राज कुंद्रा ने पोलीफिल्म्स की शुरुआत की थी, जो उनका प्लान बी था। उसके बाद इसपर एडल्ट कंटेंट स्ट्रीम किया जाता था। राज कुंद्रा ने बयान दिया था कि उन्होंने इस कंपनी को छोड़ दिया था, हालांकि उन्हें कंपनी के हर खर्च की जानकारी मिलती थी, जो कि लगभग 4000 से 10000 डॉलर होता था। इन्ही सबको देखते हुए राज अब 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

अमित शाह के मेघालय दौरे से पहले राज्य सरकार ने जारी किए ट्रैफिक गाइडलाइंस

कांग्रेस अध्यक्ष डॉ एस शैलजानाथ ने जासूसी पर अमित शाह को हटाने की मांग की

मुस्लिम लोगों ने बकरीद पर बदरीनाथ धाम में पढ़ी नमाज़ ? अब चमोली पुलिस ने दिया दो टूक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -