कांग्रेस अध्यक्ष डॉ एस शैलजानाथ ने जासूसी पर अमित शाह को हटाने की मांग की
कांग्रेस अध्यक्ष डॉ एस शैलजानाथ ने जासूसी पर अमित शाह को हटाने की मांग की
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के अध्यक्ष डॉ. एस शैलजानाथ ने राज्यपाल को एक प्रतिनिधित्व पेश करने के लिए राजभवन में शांतिपूर्ण रैली निकालने के दौरान कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करने के तरीके पर गुस्सा व्यक्त करते हुए केंद्र सरकार से खुलासा करने की मांग की। 

राज्य कार्यकारी समिति के सदस्यों, जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के नेताओं, एपीसीसी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गुरुवार को राजभवन में विरोध प्रदर्शन करने के लिए आगे बढ़ने से रोक दिया था। उन्होंने कहा कि सरकार को वकीलों, पत्रकारों, केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों, राहुल गांधी सहित विपक्षी नेताओं के फोन टैप करने का कोई अधिकार नहीं है उन्होंने कहा कि टैपिंग के पीछे की साजिश की पूरी जांच होनी चाहिए।

पेगासस सॉफ्टवेयर केवल सरकार को कंपनी के बयान के अनुसार दिया जाता है, जिसका अर्थ है कि सत्ताधारी अभिजात वर्ग की सहमति के बिना नेताओं के फोन टैप करना असंभव होगा। यह कहते हुए कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शासन ने हिटलर की याद दिला दी, पीसीसी प्रमुख ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि प्रधान मंत्री ने अपने ही मंत्रियों पर विश्वास नहीं किया। डॉ शैलजानाथ ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए गृह मंत्री अमित शाह के तत्काल इस्तीफे और गहन जांच की मांग की। पूरे प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा न्यायाधीश द्वारा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी, जिनमें भाजपा सरकार का मुकाबला करने की हिम्मत नहीं है, ने शांतिपूर्ण तरीके से रैली निकालने वाले कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

मुस्लिम लोगों ने बकरीद पर बदरीनाथ धाम में पढ़ी नमाज़ ? अब चमोली पुलिस ने दिया दो टूक जवाब

अफवाह निकली एनकाउंटर की खबर, यूपी पुलिस ने कुख्यात मुन्ना मिश्रा को किया गिरफ्तार

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में आई खराबी, जानिए किस तरह होगी ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -