यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बीच नुसरत जहान ने दिलीप घोष पर साधा निशाना, कह डाली ये बात
यश दासगुप्ता के भाजपा में शामिल होने के बीच नुसरत जहान ने दिलीप घोष पर साधा निशाना, कह डाली ये बात
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान अक्सर अपनी फिल्मों और बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री और सांसद ने ट्विटर पर अपने 'विशेष मित्र' यश दासगुप्ता को भाजपा में शामिल कर लिया और बुधवार दोपहर एक पांच सितारा शहर में अपना झंडा पकड़ा। अपने ट्वीट में बशीरहाट से तृणमूल सांसद ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष पर जमकर निशाना साधा। नुसरत ने कुछ घंटे पहले दिलीप का एक ट्वीट पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "फिर से शर्मनाक टिप्पणी।"

दिलीप ने बुधवार दोपहर को ट्विटर पर लिखा, 'टीएमसी के लोग अक्सर कहते हैं कि चूंकि उनकी नेता एक महिला हैं, इसलिए उन पर हमला किया जाता है और उनकी आलोचना की जाती है, लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि इस धरती पर वह कैसे एक महिला हो सकती हैं?' नुसरत ने दिलीप घोष को इस तरह का ट्वीट पोस्ट करने के लिए फटकार लगाई। दिलीप पर नुसरत की टिप्पणी 31 जनवरी को की गई थी। उस दिन, भाजपा समर्थकों ने दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय के बाहर सीएए के विरोध में एक महिला से पोस्टर छीन लिया था। उसे भी परेशान किया गया। 

दिलीप ने इस घटना पर टिप्पणी की और लिखा, "हमारे आदमियों ने सही काम किया। उन्हें अपने सितारों का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि वह केवल घबराए हुए थे और उनके लिए कुछ और नहीं किया गया।" @ BJP4Bengal के प्रदेश अध्यक्ष श्री @DipipGhoshBJP ने विरोध करने पर महिलाओं के चरित्रों की हत्या कर दी। "तृणमूल सांसद नुसरत ने बुधवार के ट्वीट के साथ दिलीप की टिप्पणी के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, विरोध करने पर महिलाएं इस तरह से पेश आती हैं। उसने लिखा, "फिर से शर्मनाक टिप्पणी।"

टीएमसी नेता नुसरत जहान के करीबी मित्र और अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में हुए शामिल

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री का लोगों ने बनवा डाला मंदिर, एक्ट्रेस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

विजय सेतुपति की ये 5 फ़िल्में रख देगी आपको हिलाकर, इन्ही फिल्मों से मिली अभिनेता को एक अलग पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -