राज चक्रवर्ती और सुभाषश्री गांगुली ने परिवार के साथ उठाया क्रिसमस लुत्फ
राज चक्रवर्ती और सुभाषश्री गांगुली ने परिवार के साथ उठाया क्रिसमस लुत्फ
Share:

बंगाली फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध कपल राज चक्रवर्ती और सुभाश्री गांगुली को उनके प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और उनकी प्रशंसा की जाती है, हाल ही में उनके घर में एक नए मेहमान का जन्म हुआ है। अपने पहले क्रिसमस पर, उनके तीन महीने के बेटे युवान को सांता से कई उपहार मिले हैं। इस बारे में बात करते हुए पिता राज ने कहा- “युवान एक आज्ञाकारी बच्चा है, इसलिए सांता क्लॉज ने उसे बहुत सारी चीजें गिफ्ट की हैं। उन्होंने आगे कहा- "युवान संता से दुनिया को ठीक करने की इच्छा रखता है ताकि वह खेलने के लिए बाहर जा सके। मुझे यकीन है कि सांता क्लॉज उनकी प्रार्थना सुनेंगे।” सुभाश्री और राज ने क्रिसमस पर अपने घर पर एक भव्य दोपहर के भोजन का आयोजन किया। राज ने परिवार के साथ दोपहर के भोजन के बारे में बात करते हुए कहा-“परिवार के सभी सदस्य हर बड़े अवसर पर हमारे घर पर इकट्ठा होते हैं। हम साथ में लंच या डिनर करते थे। यह मेरी पत्नी सुभाश्री की पहल थी और यह अच्छा लगता है जब हमारे सभी रिश्तेदार हमसे मिलने आते हैं। सुभो मेरी मां के साथ-साथ मीनू के चयन से लेकर खाना बनाने तक सबका ख्याल रखती हैं। ”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिसमस की अपनी बचपन की यादों के बारे में बात करते हुए, राज ने कहा, “बचपन के दौरान, हम आमतौर पर 24 दिसंबर को पिकनिक मनाने जाते थे और यह क्रिसमस के दिन तक जारी रहता था। मुझे याद है, एक बार मैंने चिकेन को पिकनिक पर पकाया था लेकिन यह इतना नमकीन था कि कोई भी इसे खा नहीं सकता था। हमने चावल, दाल और सब्जी खाकर समाप्त किया।”

दूसरी ओर सुभाश्री ने अपने बचपन की यादों के बारे में कहा कि वह सांता को एक पत्र लिखती थीं और इसे क्रिसमस की पूर्व संध्या पर लगाती थीं और सांता के आने का इंतजार करती थीं। अभिनेत्री ने कहा कि वह नींद में होने के बावजूद सांता का इंतजार करती थी और क्रिस्मस के दिन, वह चॉकलेट से भरे मोजे ढूंढती थी।"

 

यह भी पढ़ें:

दवाओं के जरिए नियंत्रित किया जा रहा रजनीकांत का ब्लड प्रेशर, अभी ऐसी है हालत

प्रभास की इस आगामी फिल्म में हुई दिशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -