दवाओं के जरिए नियंत्रित किया जा रहा रजनीकांत का ब्लड प्रेशर, अभी ऐसी है हालत
दवाओं के जरिए नियंत्रित किया जा रहा रजनीकांत का ब्लड प्रेशर, अभी ऐसी है हालत
Share:

भारत के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने के पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। ब्लड प्रेशर में अचानक उतार-चढ़ाव के पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनका ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने के लिए उन्हें दवाएं दी गई हैं। हैदराबाद स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती रजनीकांत कि सेहत स्वास्थ्य पर चिकित्सकों की एक टीम निगरानी रख रही है। रजनीकांत का ब्लड प्रेशर अभी भी सामान्य नहीं हुआ है। ऐसे में अभी उन्हें डिस्चार्ज किए जाने की कम ही संभावना है।

बताया जा रहा है कि, जब तक उनकी सेहत में सुधार नहीं आता तब तक चिकित्सकों की टीम करीब से उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रखेगी। हालांकि, उनमें और किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए हैं। उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर है, किन्तु डॉक्टर पूरी तरह से उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। 10 बजे के पश्चात् रजनीकांत का हेल्थ अपडेट जारी किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर कमल हासन ने रजनीकांत कि सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की है तथा शीघ्र से शीघ्र उनके ठीक होने की कामना की है। कमल हासन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कमल हासन कि सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की है। बता दें, हाल ही में अभिनेता ने कोरोना वायरस जाँच भी कराई थी। दरअसल, उनकी फिल्म के कुछ क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके पश्चात् अभिनेता ने भी जाँच कराई थी, किन्तु उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

प्रभास की इस आगामी फिल्म में हुई दिशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग

2020 ने जाते जाते ली एक और मशहूर अभिनेता की जान, फोटो पोस्ट करने के कुछ समय बाद हुआ निधन

दर्शना बनिक ने शेयर किया स्वस्थ रहने का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -