प्रभास की इस आगामी फिल्म में हुई दिशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग
प्रभास की इस आगामी फिल्म में हुई दिशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Share:

'बाहुबली' स्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इस मूवी के अतिरिक्त हाल ही में केजीएफ मेकर्स ने प्रभास के साथ अपनी आगामी फिल्म 'सलार' का ऐलान किया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता ने अब प्रभास के अपोजिट मूवी में लीड हीरोइन का नाम चुन लिया है। 

बड़ी खबर यह है कि 'सलार' मेकर फिल्म में प्रभास के साथ लीड किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड ब्यूटी दिशा पाटनी पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कथित रूप से इसके लिए वेर्बल नोड दिया है। जबसे यह जानकारी प्रशंसकों के बीच आई है तब से सभी प्रभास तथा दिशा पाटनी की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर रोमांस करता देखने के लिए उत्सुक हैं। इससे पूर्व फिल्म 'साहो' में प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की जोड़ी ऑडियंस को प्रशांत नील ने हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग को पूरा किया है। 

वही इस मूवी का टीजर 8 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा। तथा वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को किक-स्टार्ट करने के लिए कमर कस रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रभास 2021 में 'सलार' के अतिरिक्त 'आदिपुरुष' की शूटिंग भी आरम्भ करेंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रशांत नील हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक विशाल सेट का निर्माण कराया है, जहां वो 18 जनवरी से 'सलार' की शूटिंग प्रभास के साथ आरम्भ करेंगे। निर्माता चाहते हैं कि यह फिल्म 2021 के मध्य तक पूरी कर ली जाए। 

कोरोना के दौर में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को पहुँचाया 400 करोड़ का फायदा

मुंबई छोड़कर न्यूयॉर्क पहुंची सुहाना खान, बॉलीवुड में जल्द ले सकती हैं एंट्री

क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कंगना ने कहा- भारतीय पर्वों का सम्मान करने वालों को क्रिसमस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -