शिव-राम पर टिप्पणी कर विवादों में फंसी 'तांडव', उठी बैन करने की मांग
शिव-राम पर टिप्पणी कर विवादों में फंसी 'तांडव', उठी बैन करने की मांग
Share:

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' को रिलीज हुए अभी दो दिन बीत गए हैं। स्टार्स से सजी ये वेब सीरीज रिलीज होते ही उलझनों में फंस गई है। सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया तथा सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स सीरीज में एक्टिंग कर रहे हैं। सीरीज को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है। वही व्यक्तियों ने सीरीज देखते ही सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखना आरम्भ  कर दिया है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज को कुछ व्यक्ति पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ व्यक्तियों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं तो ठेस पहुंचाई गई है। रविवार को ट्विटर पर 'तांडव' को बॉयकॉट तथा प्रतिबंध करने की मांग भी हो रही हैं। ट्विटर पर #BanTandavNow ट्रेंड कर रहा है। 

वही कई व्यक्तियों ने अमेजन वेब सीरीज निर्माताओं पर हिंदू देवताओं के अनादर करने का आरोप लगाया है। ये पूरा केस सीरीज में दिखाए गए एक सीन से संबंधित है। दरअसल, एक सीन में बॉलीवुड अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब रंगमंच पर प्रभु शिव की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। इसी मध्य एक और व्यक्ति सटेज पर आ जाता है। इस पूरे केस को JNU मामले से जोड़ा गया है। इसी के चलते प्रभु शिव के रोल में खड़े अभिनेता जीशान अयूब गाली देते हैं। 

अब इस बात को लेकर प्रशंसकों में नाराजगी है। हिंदू संगठन इससे बहुत खफा हैं। सोशल मीडिया पर लोग 'तांडव' सीरीज को खूब ट्रोल कर रहे हैं। साथ-साथ 'तांडव' निर्माताओं से क्षमा मांगने के लिए बोला जा रहा है। निरंतर #BanTandavNow ट्रेंड कर रहा है। यह विवादित क्लिप बहुत वायरल हो रहा है। सीरीज के निर्माताओं के साथ ही जीशन अयूब को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि बॉलीवुड सिनेमा जगत में लोग जानबूझकर हिंदुओं तथा हिंदू धर्म को टारगेट कर रहे हैं।

कृष्णा श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बोले इबन हायम्स- 'मुझे अपनी एक्स से नफरत नहीं'

बीते वर्ष एक के बाद एक रिलीज़ हुई ये 3 वेब सीरीज, जिसे देख फैंस ने की जमकर तारीफें

आउटिंग पर माँ साथ निकले तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -