बीते वर्ष एक के बाद एक रिलीज़ हुई ये 3 वेब सीरीज, जिसे देख फैंस ने की जमकर तारीफें

By Emmanual Massey
Jan 16 2021 01:03 PM
बीते वर्ष  एक के बाद एक रिलीज़ हुई ये 3 वेब सीरीज, जिसे देख फैंस ने की जमकर तारीफें

वर्तमान वक़्त में फैंस वेब सीरिज को बहुत अधिक पसंद कर रहे है क्योंकि वेब सीरिज की स्टोरी बहुत ही जबरदस्त और दिलचस्प होती है और साथ ही इन वेब सीरिज में  कार्य करने वाले अभिनेता  एवं अभिनेत्री की एक्टिंग भी बहुत दमदार बताई  जाती है। हिंदुस्तान में इस वक़्त इंटरनेट बहुत सस्ता है और इस कारण से बहुत से लोग अपना ज्यादातर वक़्त अब ऑनलाइन बिताते है। इंटरनेट के सस्ते होने और विश्वभर में वेब सीरिज की बहुत मांग होने की वजह से अब तक बहुत ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म आ चुके है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्जापुर वेब सीरिज के अब तक दो सीजन आ चुके है और दोनों ही सीजन फैंस को खूब भा रहा है। इस वेब सीरिज का प्रथम सीजन 2018 में आया था और इस वेब सीरिज के अंदर दिव्येंदु शर्मा को विलन के रोल में देखा गया था। दिव्येंदु शर्मा के किरदार को सभी फैंस ने खूब पसंद किया गया था और अबकी इनकी एक और वेब सीरिज आ रही है। जिनकी वेब सीरिज का नाम ''बिच्छु का खेल'' है। इस वेब सीरिज को अल्ट बालाजी और जी फाइव नामक ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इसे 14 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

बॉबी देओल बीते कुछ वर्ष से एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में सक्रीय है और इनकी हर वर्ष इनकी मूवी फैंस को देखने को मिल रही है लेकिन इस वर्ष रिलीज हुई इनकी वेब सीरिज ''आश्रम'' ने इनकी लोकप्रियता को खूब अधिक बढ़ चुकी है। इस वेब सीरिज को एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त 2020 को रिलीज किया गया था और रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही यह वेब सीरिज एमएक्स प्लेयर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर सबसे  अधिक देखे जाने वाली वेब सीरिज बन  गई है। इस वेब सीरिज के पहले पार्ट में कुल 9 एपिसोड थे और इस वेब सीरिज का दूसरा पार्ट नवंबर महीने की 11 तारीख को रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरिज के दुसरे पार्ट का नाम आश्रम: द डार्क साइड रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वेब सीरिज उन फैंस को  खूब पसंद आएगी जो गैंगस्टर की मूवी को देखना पसंद करते है क्योंकि इस मूवी की कहानी भी मुंबई के अंदर फैले गैंगस्टर और डॉन पर आधारित है। इस वेब सीरिज के अंदर मुख्य भूमिका अंगद बेदी निभा रहे है और इस वेब सीरिज का निर्देशन अक्षय चौबे ने किया है। इस वेब सीरिज को नवंबर महीने की 6 तारीख को अल्ट बालाजी वेब सीरिज पर रिलीज किया जाएगा।

आउटिंग पर माँ साथ निकले तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

हिमाचल में तेजी से गिर रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, जल्द ही मिलेगा वायरस से निजात

राजस्थान के हर पुलिस थाने में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम गहलोत ने दिया आदेश