आउटिंग पर माँ साथ निकले तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
आउटिंग पर माँ साथ निकले तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड कि जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अभिनय से अपना अलग ही नाम बनाया है। अभिनेत्री इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब मस्ती  करती हुई नज़र आ रही है। करीना  की फोटोज औऱ वीडियोज हमेशा ही सोशल मीडिया वायरल होती रहती है। वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे और मीडिया के चहिते स्टार किड तैमूर अली खान भी अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया और लोगों के बीच चर्चाओं में बने रहते है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के सुपर स्टार किड तैमूर के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती जा रही है। जिसमें वह अपनी मां करीना के साथ घूमते हुए सिखाई दे रही है। करीना  ने इस बीच कैजुअल और कंफर्टेबल आउटफिट्स में नज़र आई। वहीं इस बीच तैमूर अपनी मम्मी करीना को मस्ती भरी हरकतों से परेशान करते नज़र आए। गाड़ी से उतरते ही तैमूर दौड़ने लगे तो वहीं प्रेग्नेंट करीना बेटे को कंट्रोल करती दिखाई दी।

हम बता दें कि करीना कपूर खान इन फोटोज में कम्फर्ट आउटफिट्स पहने हुए बेहद सूंदर दिख रही है। अभिनेत्री का यह लुक सोशल मीडिया पर देख फैंस जमकर तारीफ और कमैंट्स भी कर रहे है। सैफ और करीना अपने नए घर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में करीना को हाल ही में अपने घर की पार्किंग में देखा गया है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें करीना को कार से उतरकर मास्क लगाए बिल्डिंग में जाते देखा जा सकता है।

जंहा कुछ दिन पूर्व ही तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें नन्हें तैमूर अपने घर के दरवाजे पर खड़ी गाय को चारा खिलाते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में दिखाया गया कि जैसे ही शख्स वीडियो बनाना बंद कर देता है तो तैमूर अली खान कहते हैं, 'और बजाओ।' छोटी-सी उम्र में मशहूर सेलिब्रिटी की तरह पॉपुलर हो चुके तैमूर अली खान ना केवल अपनी चुलबुली हरकतों से बल्कि अपने स्टाइल सेंस भी लोगों को इम्प्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollyTrolls (@bollytrols)

 

 

भारत के बाद अब जापान में मचाया अक्षय कुमार की इस फिल्म ने धमाल, पहले हफ्ते की कमाई देख हो जाएंगे हैरान

जेम्स बॉन्ड सीरीज में नजर आने वाले एकलौते भारतीय एक्टर है कबीर बेदी, 29 साल छोटी महिला से की चौथी शादी

जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलकर अक्षय कुमार ने मनाया सेना दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -