'छोटा बच्चा' की बड़ी धमकी कहा- 'तेरी चड्डी नहीं उतारी तो...'

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के बारे में जो की फिल्मो में भी हमे नजर आ चुके है. लेकिन अबकी बार आदित्य नारायण ने एक नया बखेड़ा शुरू कर दिया है. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आदित्य नारायण एक एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं. खबर के मुताबिक, तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने के कारण रायपुर एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य नारायण को रोक लिया.

उनसे एक्सट्रा लगेज के लिए पे करने को कहा गया. इस पर आदित्य बौखला गए और उन्होंने एयरलाइंस ऑफिसर को धमकी दे डाली. आपको बता दे कि इस वीडियो में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण गुस्से में क्रोधित होकर कहते दिख रहे हैं कि, "यहां 10 लोग हैं और सब देख रहे हैं. पहले तुमने बोला कि गाली मत दो और उसी के बाद मैंने गाली दी है.

तुमने बोला कि मुझे गाली देने का हक़ नहीं. मैं वो बोलूंगा जो मुझे बोलना होगा." इसके बाद इंडिगो के कर्मचारी को धमकी देते हुए आदित्य ने कहा, "तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुमको मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही. फिर देख लेंगे. तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं. इस तरह से आदित्य नारायण अपनी इस हरकत के बाद फिर से सुर्खियों में बन आए है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -