क्या वाकई अजीत जोगी की हालत में नहीं हो रहा सुधार ?
क्या वाकई अजीत जोगी की हालत में नहीं हो रहा सुधार ?
Share:

लॉकडाउन और कोराना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत में आठ दिन बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ है. उनकी हालत लगातार चिंताजनक बनी हुई है. राजधानी रायपुर स्थित श्रीनारायण हास्पिटल के मैनेजिंग डॉयरेक्टर डॉ. सुनील खेमका ने शनिवार सुबह जारी विस्तृत मेडिकल बुलेटिन में बताया है कि जोगी की हालत चिंताजनक और स्थिर बनी हुई है. वे कोमा से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. चिकित्सकों की टीम उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए निरंतर प्रयासरत हैं. बावजूद, मस्तिष्क की गतिविधियां शून्य होने से वे कोमा में चले गए हैं. उन्हें वेंटीलेटर के माध्यम से सांस दी जा रही है.

अमेरिका का आरोप, कोरोना रिसर्च लैब पर साइबर हमले कर रहा चीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 74 वर्षीय अजीत जोगी को 9 मई को दोपहर में रेस्पिरेटरी अरेस्ट और कार्डियक अरेस्ट होने के बाद अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. डॉ. पंकज के नेतृत्व में उनका उपचार चिकित्सकों की टीम द्वारा की जा रही है. डॉक्टरों के अनुसार उनका ह्दय, ब्लड प्रेशर और युरिन आउटपुट नियंत्रित है.

नवाज़ शरीफ पर दर्ज होंगे भ्रष्टाचार के दो और मामले, बेटी मरियम पर भी लगा आरोप

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कल 15 मई को श्रीनारायणा हास्पिटल के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. छत्रपाल सिंह साहू और डॉ. विवेक त्रिपाठी के अलावा न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. संजय शर्मा और डॉ. नचिकेत दीक्षित ने अजीत जोगी के मस्तिष्क का परीक्षण किया. डॉक्टरों की टीम ने सिंगापुर के नेशनल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजी विभाग के प्रमुख डॉ. विजय कुमार शर्मा से टेलीकांफ्रेंसिंग से अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में विस्तार से चर्चा की.

बिग डेटा एनालिटिक्स ​इन बिंदुओं पर करती है डेटा रिसर्च

पाक का एक और झूठ उजागर, IMF से कोरोना के नाम पर मांगे पैसे, बढ़ा दिया रक्षा बजट

सिर्फ एक टेबलेट से ख़त्म होगा कोरोना, दिसंबर तक आ जाएगी दवा- अमेरिकी डॉक्टर का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -