दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश की मार, प्रदूषण दूर होने के आसार
दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश की मार, प्रदूषण दूर होने के आसार
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का केहर दिनों दिन बढ़ता जा रहा है जंहा आए दिन लोगों के बीमार पड़ने की संख्या में भी भारी परिवर्तन देखने को मिल रहा है, वहीं हॉस्पिटल्स में सारे पलंग भरे पड़ें है हर दिन कोई न कोई इस प्रदूषण से कारण अपनी जिंदगी खो रहें है. वही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार यानी 28 नवंबर 2019 की सुबह एक बार फिर बारिश हुई और ओले पड़े. जंहा दिल्ली के कई इलाकों में सुबह-सुबह बारिश होने से लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा. गुरुवार को भी गाजियाबाद से सटे मुरादनगर में आज ओले पड़े.
 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को भी हल्की बारिश और कुछ इलाकों में ओले पड़े थे. इससे दिल्ली के प्रदूषण स्तर में तेजी से गिरावट आई. दिल्ली में 47 दिन में पहली बार हवा सुधरी. रात नौ बजे वायु गुणवत्ता सूचकांक 135 रहा. इस दौरान धीरपुर समेत कुछ इलाकों की हवा की गुणवत्ता 100 से भी नीचे आ गई.

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोपहर बाद करीब तीन बजे पूसा रोड, दिल्ली रिज, जाफरपुर, पालम, लोदी रोड, इंडिया गेट, मंडी हाउस, नार्थ एवेन्यू समेत दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई. सबसे ज्यादा 7 मिमी बारिश जाफरपुर में हुई. जबकि पालम समेत दूसरे कई इलाकों में ओले भी पड़े. 

81 वर्षीय महिला पर जादू-टोना का अरोप लगाकर पहनाई जूतों की माला

उत्तर प्रदेश में पुलिस की मुठभेड़, तीन खूंखार अपराधी घायल

यूपी में बिजली बकाया वसूली अभियान आज से जारी, बकायेदारों की कटेगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -