मुंबई में बरसात का कहर, अलर्ट जारी
मुंबई में बरसात का कहर, अलर्ट जारी
Share:

मुंबई में बीते दो दिनों से बरसात निरंतर जारी है. जिससे आम जनजीवन प्रभावित हुआ है. मुंबई की गति बरसात की वजह से थम गई है. मुंबई में हो रही बरसात के कारण जगह-जगह जल जमा हो गया है. वहीं भारतीय मौसम महकमें ने मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) और राज्य के कुछ और क्षेत्रों के लिए बुधवार को रेड अलर्ट घोषित किया गया है. साथ ही, ठाणे, पालघर, नासिक के लिए बुधवार और गुरुवार अलर्ट जारी किया गया है.

यूपी में हुई सनसनीखेज वारदात, माँ और मासूम बेटी का हुआ मर्डर

निरंतर हो रही बरसात की वजह से मुंबई के सायन किंग सर्कल में भी जल जमा हो गया है. इससे वाहनों का आवागमन प्रभावित हो रहा है. मंगलवार को मुंबई और उपनगरीय क्षेत्रों के पटरी पर पानी जमा होने के कारण से कुछ रूट पर मंगलवार सुबह लोकल ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं. उपनगर कांदिवली में पश्चिमी एक्सप्रेस राजमार्ग पर मंगलवार प्रातह भूस्खलन से पश्चिमी उपनगर से दक्षिणी मुबंई की ओर यातायात प्रभावित हो रहा है.

हिमाचल में किसानो के मुख पर छाई ख़ुशी, टमाटर बने वजह

बता दे कि दक्षिण मुंबई में कई कर्मचारियों के कोर्ट ना पहुंचने पर बंबई हाई कोर्ट ने कई केस की ऑनलाइन सुनवाई स्थगित कर दी. महाराष्ट्र सरकार ने बरसात की वजह से मुंबई और उपनगरीय क्षेत्रों में  स्थित अपने दफ्तर में अवकाश घोषित कर दिया. उत्तरी मुंबई के गोरई तट से करीब 12 किलोमीटर दूर समुद्र में नौका डूबने से दो मछुआरे लापता हो गए हैं जबकि 11 लोगों को बचा लिया गया है.उपनगरी सांताक्रूज के नाले में 35 वर्षीय एक महिला और उसके दो बच्चे बह गए. ठाणे में पूरी रात्रि हुई बरसात की वजह से बिजली के खंभे में आए करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

पीएम मोदी की फैन हुई शिवसेना, सामना संपादकीय में की जय..जयकार

रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका

WHO : कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत को मिली चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -