रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका
रामजन्म भूमि : पीएम मोदी ने फॉलो किए कोरोना नियम, नहीं लिया प्रसाद और नहीं लगाया टीका
Share:

अयोध्या: पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या पहुंचकर पूजा अर्चना समाप्त कर ली हैं. इस आयोजन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने शारिरीक दूरी का खास ख्याल रखा हैं. उन्होंने मास्क धारण कर रखा है. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी से दो गज की दूरी से अभिवादन किया. इसके पश्चात उन्होंने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए. यहां उन्होंने लगभग दस मिनट तक हनुमान जी की अर्चना की और वहां उन्होंने बजरंग बली के सामने शीश झुकाकर नमन भी किया. आरती की थाली को विशेष तौर पर सैनेटाइज किया गया था. कोरोना विपत्ति के कारण उन्हें टीका भी नहीं लगाया गया, न ही उन्होंने प्रसाद दिया गया. किन्तु पीएम ने अपनी जेब से कुछ धन निकालकर हनुमानगढ़ी मंदिर में दान की है.

कोरोना से स्वस्थ हो गए थे पूर्व सीएम, लेकिन निजी अस्पताल में ली अतिंम सांस

इसके पश्चात पीएम मोदी राम जन्मभूमि स्थल पहुंचे और रामलला के दर्शन किए. इस दौरान उन्होने निरंतर मास्क पहने रखा. उनके साथ उपस्थि​त योगी आदित्यनाथ ने भी मास्क धारण कर रखा. प्रधानमंत्री मोदी ने रामलला के दर्शन किए और वहां अपना शीश नवाया. इसके पश्चात अब पीएम मोदी राम जन्मभूमि का भूमि पूजन कर रहे हैं, और सभी पूजा-अर्चना के नियमों का पालन करते हुए इस आयोजन को पूरा कर रहे हैं. 

काफी लम्बे समय के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तोड़ी अपनी चुप्पी

बता दे कि सबसे पहले उनके हाथ धुलवाए गए और मंत्रोच्चार के मध्य प्रधानमंत्री मोदी मुख्य स्थान पर विराजित रहे. पीएम नरेंद्र मोदी पूरे 29 वर्ष बाद अयोध्या पहुंचे हैं और इससे पहले वो 1992 में अयोध्या आए थे. उस वक्त वो राम मंदिर आंदोलन का भाग थे, और इस वक्त वो प्रधानमंत्री बनकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने उपस्थिति हुए है.

ऐतिहासिक पूजन में जुटे पीएम मोदी, मंत्रो के उच्चारण से गुंजायमान हुई राम जन्मभूमि

सीएम योगी और राज्यपाल का कोरोना टेस्ट निकला नकारात्मक

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, चारो और गूंजी राम लला की जय..जय कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -