लम्बे समय बाद फिल्मों में लौटी राइमा सेन, फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़
लम्बे समय बाद फिल्मों में लौटी राइमा सेन, फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड फिल्मो में अपनी बोल्ड अदाओं से सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्री राइमा सेन एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं, ये कह सकते हैं काफी समय बाद वो फिल्मों में लौट कर आ रही हैं जिसका टीज़र रिलीज़ हो चुका है. जी हाँ, हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'अन्या' का टीज़र सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको उनके बारे में बता दें कि वो अपने काम को लेकर हमेशा से चूजी रही हैं. ऐसे में वो ऐसी ही फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं जिसके साथ समाज का जुड़ाव हो.  

आपको बता दें, फिल्म का टीजर कमाल का है. जिसमें राइमा स्क्रीन पर हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस फिल्म में राइमा एक महिला पत्रकार के किरदार में नजर आने वाली हैं. जहां वो अपनी टीम के साथ मिलकर लोकल ड्रग माफिया की तलाश में निकलती हैं. फिल्म में राइमा के साथ अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे. ड्रग माफिया के तलाश में राइमा बुरी तरह से फंस जाती हैं और कहानी में ट्विस्ट आता है. फ़िलहाल देखिये इसका टीज़र.

आखिर में आपको बता दें राइमा की फिल्म आन्या अगले साल मई में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन सिम्मी ने किया है. इस फिल्म से राइमा एक बार फिर बॉलीवुड में बड़ी वापसी कर रही हैं. इसके अलावा इस फिल्म का ट्रेलर का भी जल्दी ही सामने आएगा.

Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश

Sonchiriya Official Teaser : गोलियां चलाते दिखे सुशांत और अन्य कलाकार

Teaser : बॉलीवुड में कदम रख रही सपना चौधरी, फिल्म का पहला टीज़र आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -