Sonchiriya Official Teaser : गोलियां चलाते दिखे सुशांत और अन्य कलाकार
Sonchiriya Official Teaser : गोलियां चलाते दिखे सुशांत और अन्य कलाकार
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज हाल ही में सामने आ चुका है. वहीं सुशांत की दूसरी फिल्म ‘केदारनाथ’ भी आज ही रिलीज हुई है लेकिन उत्तराखंड में उसे बैन कर दिया गया है. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फिल्म की जिसका पोस्टर भी कुछ समय पहले ही सामने आया था और अब इसका टीज़र आ गया है जिसे  आप देख सकते हैं. इस फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और रॉनी स्क्रूवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है.  

‘सोन चिड़िया’ का दमदार टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इसमें आप देख सकते हैं इस फिल्म की टैगलाइन बेहद ही जबरदस्त है, ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान!’ फिल्म में मान सिंह के गैंग की कहानी को दिखाया गया है और मनोज वाजपेयी जोर से डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं. भूमि पेडनेकर भी इस टीज़र में नजर आ रही हैं, जो गांव के बीहड़ में बैठी हुई हैं.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुशांत और भूमि की ये फिल्म फरवरी 2019 में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म चंबल की कहानी को सामने लेकर आएगा. काफी अरसे बाद डकैतों पर बनी फिल्म आने वाली है. एक्शन और गाली की फिल्म में भरमार है.

Kedarnath : सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होते ही हुई बैन, लव जिहाद का लगाआरोप

Kedarnath Review : कहानी कमज़ोर लेकिन एक्टिंग ज़ोरदार, खूबसूरत वादियों का ले सकते हैं लुत्फ़

जेल से रिहा हुए मीका सिंह, मॉडल के साथ की थी अश्लीलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -