LoC के पास लगा आतंकियों का जमावड़ा, सुरक्षाबलों पर बड़े हमले की फ़िराक में पाक

May 22 2020 12:39 PM
LoC के पास लगा आतंकियों का जमावड़ा, सुरक्षाबलों पर बड़े हमले की फ़िराक में पाक

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह जूझ रहे पाकिस्तान लगातार अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में लगा हुआ है. पाकिस्तान लगातार जम्मू और कश्मीर में अस्थिरता फैलाने की कवायद में लगा हुआ है. पाकिस्तान समर प्लान बना रहा है, जिसमें आतंकी संगठन लश्कर और जैश-ए-मोहम्मद के बैनर तले आतंकी मंसूबों को अंजाम देने की तैयारी चल रही है.

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान आने वाले 10 दिनों में सुरक्षा बलों पर बड़े हमले की फ़िराक़ में है. पाकिस्तान भले की कोरोना वायरस से जूझ रहा है, किन्तु गर्मियों में LoC के रास्ते भारत में घुसपैठ करने की कोशिश में है. सूत्रों का दावा है कि एलओसी के निकटवर्ती इलाकों में लश्कर, हिज्बुल और अल-बद्र के आतंकियों का हुजूम लगा हुआ है. आतंकियों ने इस इलाके में लॉन्च पैड तैयार किया है. लश्कर के 16 आतंकी माछिल सेक्टर के दूसरी ओर पीओके से घुसपैठ करने की कोशिश में हैं.

सूत्रों के अनुसार, लश्कर और अल बद्र के 11 आतंकी 2 अलग-अलग ग्रुपों में तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ लॉन्च पैड के जरिए भारत में घुसपैठ करना चाह रहे हैं. पाकिस्तानी फ़ौज इन आतंकियों को शह दे रही है. लश्कर के 5 आतंकियों का गुट केजी और नौशेरा सेक्टर की दूसरी तरफ से घुसपैठ करने की कोशिश में हैं.

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य सेवा को ठीक करने का बताया रास्ता

रेलवे के टिकट काउंटर पर उड़ सकती है शारीरिक दूरी की धज्जियां

लॉकडाउन-4 में छूट के बाद संक्रमण का आंकड़ा बढ़ा, 3600 लोगों ने कोरोना से गवाई जान