रेलवे भूमि देव प्राधिकरण चेन्नई में पट्टे पर देगा 7 भूमि पार्सल
रेलवे भूमि देव प्राधिकरण चेन्नई में पट्टे पर देगा 7 भूमि पार्सल
Share:

रेलवे का भूमि विकास प्राधिकरण, जो वाणिज्यिक साइटों को पट्टे पर देने के लिए जिम्मेदार है, 7 भूमि पार्सल, जिनमें से प्रत्येक में 2.5 एकड़ में से दो, और 3.6 एकड़ क्षेत्र के एक भूमि पार्सल को पट्टे पर देने के लिए ऑनलाइन बोलियां आमंत्रित करने की प्रक्रिया में है। अयनावरम रेलवे कॉलोनी, कोन्नूर हाई रोड और डंकन रोड के किनारे स्थित है।

रेलवे भूमि विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष वेद प्रकाश दुडेजा के अनुसार, आगामी विकास, जैसे कि चेन्नई मेट्रो, तमिलनाडु का व्यापक बुनियादी ढांचा सड़क विकास कार्यक्रम और चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के उन्नयन से शहर में रियल्टी की संभावनाओं को और बढ़ावा मिलेगा। इससे रेलवे को लाभ होगा जिनके पास चेन्नई में कई भूमि पार्सल हैं जो रणनीतिक रूप से स्थित हैं और वाणिज्यिक विकास के लिए उपयुक्त हैं। सात चिन्हित भूमि पार्सल में से, तीन पार्सल अयानवरम साइट पर स्थित हैं और उन तीनों के लिए बोली खोलने की तारीख 24 अगस्त, 2021 निर्धारित की गई है। 

चौथा भूमि पार्सल वाल्टैक्स रोड साइट पर है जो 1,116.67 वर्ग के क्षेत्र में फैला है। मीटर और साइट का आरक्षित मूल्य 45 वर्ष की लीज अवधि के लिए 4.19 करोड़ रुपये रखा गया है। वाल्टैक्स रोड साइट भूमि पार्सल के लिए ई-बोली जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त, 2021 निर्धारित की गई है। पांचवां भूमि पार्सल पुलियनथोप साइट पर है जो 2.09 एकड़ में फैला है और जिसके लिए आरक्षित मूल्य 11.60 करोड़ रुपये रखा गया है। 45 वर्ष की अवधि के लिए पट्टे पर दिया गया।

फिच रेटिंग्स ने 12.8 से 10 फीसदी किया भारत की विकास दर का अनुमान

SBI से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक RBI ने एक साथ 14 बैंकों पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG की कीमतों में भी आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -