खुशखबरी : रेलवे का कर्मचारियों को तोहफा
खुशखबरी : रेलवे का कर्मचारियों को तोहफा
Share:

गंगटोक : रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए एक खुशखबरी दी है. अगर कोई रेलवे कर्मचारी अपनी छुट्टिया बिताने सिक्किम जा रहा है तो रेलवे उसे फ्री होलीडे होम की सुविधा देगा. जी हाँ अब रेलवे अपने कर्मचारियों और उसके परिवार के लिए मुफ्त में गंगटोक में होलीडे होम की शुरुआत करने जा रहा है.

इस होलीडे होम का संचालन सेंट्रल स्टाफ बेनिफिट फंड के तहत किया जायेगा. होलीडे होम का मतलब अगर जो भी कर्मचारी छुट्टियां बिताने गंगटोक जायेगा उसे रेलवे की तरफ से गंगटोक की न्यू अप्सरा लॉज में कमरा नंबर 503 और 505 मुफ्त में मिलेगा. यह दोनों कमरे रेलवे को अलॉट किये गए हैं. वैसे पूर्व रेलवे द्वारा पुरी, दीघा, मुंबई, पेलिंग आदि शहरों में होलीडे होम पहले से ही संचालित किये जा रहे हैं. गंगटोक में शनिवार को रेलवे अधिकारी द्वारा होलीडे होम का उद्घाटन किया गया.

यह पेशकश पूर्वी सिक्किम में होने वाले पंचायत चुनाव को ध्यान में रखकर की गयी है. अभी सिक्किम में चुनावी माहौल गरमा रहा है और सिक्किम के पश्चिम पांदम निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत सेंट्रल पांदम जिला पंचायत सीट से निर्दलीय उम्मीदवार वेदन कुमार क्षेत्री ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है. सभी प्रतिभागी अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. ऐसे में रेलवे की यह सुविधा किस और रुख करेगी यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

रेल पटरियों में 'सेल' का वर्चस्व होगा ख़त्म

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

एक नवंबर से बदलेगा ट्रेनों का टाइम और नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -