‘और इन्हें कश्मीर चाहिए…’, ट्रोल हुआ भारत-पाक मुकाबले में उल्टा झंडा फहराने वाला पाकिस्तानी
‘और इन्हें कश्मीर चाहिए…’, ट्रोल हुआ भारत-पाक मुकाबले में उल्टा झंडा फहराने वाला पाकिस्तानी
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सुपर-12 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मेलबर्न में जो मैच खेला गया वह ऐतिहासिक मैच बन गया। इस दौरान टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी और इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार पारी खेली जिसके चलते आज तक लोग उन्हें बेहतरीन प्लेयर कहते नहीं थक रहे हैं। विराट अपनी पारी खेलकर भारत के जीत के हीरो बने। वहीं इस मैच में कई ऐसे पल भी आए, जो वायरल हो गए। अब इन सभी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड कर रहा है।

यहाँ शादी से पहले संबंध बनाना होता है शुभ, चौकाने वाली है शादी की रस्मे

जी हाँ और यह वीडियो एक पाकिस्तानी का है। जी दरअसल यह वीडियो 23 अक्टूबर को हुए भारत-पाकिस्तान मैच का है, जहां, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक पाकिस्तानी फैन भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अपने देश का झंडा फहरा रहा है। हालाँकि वह उल्टा झंडा फहरा रहा है। आप देख सकते हैं इस दौरान एक भारतीय दर्शक ने उस शख्स को बार-बार याद दिलाया कि उल्टा झंडा है, लेकिन भीड़ और शोर की वजह से वह सुन नहीं पा रहा था। हालांकि, बार- बार बोलने के बाद उसे समझ में आया। उसके बाद जैसे ही पाकिस्तानी फैन ने अपना झंडा सीधा किया, तब भारतीय फैन्स हंसने लगे, साथ ही बोलने लगे ‘और इन्हें कश्मीर चाहिए’।

महिला ने घर में छिपाए थे 1 लाख कॉकरोच, चौका देगी वजह

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और इसको देखकर लोग उस पाकिस्तानी फैन के मज़े लेने लगे हैं। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर यही लिखा है कि- 'और इन्हें कश्मीर चाहिए'। अब अगर मैच की बात करें तो, पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में भारत ने जीत दर्ज कर पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया।

बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, मजेदार वीडियो वायरल

वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाना था नाम, युवक ने मुंह में डाली 150 मोमबत्तियां और लगा ली आग

Video: कार ने कुचला लेकिन फिर भी बच्ची जिंदा निकली बाहर, चमत्कार देख उड़े सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -