राहुल के विमान की लेंडिंग की जांच, मामला संदिग्ध !

राहुल के विमान की लेंडिंग की जांच, मामला संदिग्ध !
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान की लैंडिंग को लेकर राहुल के ऑफिस ने हुबली के गोकुल पुलिस स्टेशन में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है. इस संबंध में राहुल गांधी की टीम के सदस्यों ने एयरक्राफ्ट में हुई गड़बड़ियों के बारे में कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखा है. राहुल गांधी सहित 4 अन्य लोगों के साथ इस स्पेशल फ्लाइट में यात्रा कर रहे कौशल विद्यार्थी ने कर्नाटक के डीजी और आईजी को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में इसे 'अनएक्सप्लेनेड टेक्निकल एरर' बताया है. और ये भी कहा है कि फ्लाइट की लैंडिंग के वक्त सबकुछ सामान्य नहीं था.

धारवाड़ डीसी ने इस घटना पर कहा कि मैंने एयरपोर्ट अथॉरिटी से इस संबंध में बात की है. कोई स्कीडिंग नहीं हुई और न ही किसी घटना की खबर है. उन्होंने कहा कि ऑटो पायलट सिस्टम में छोटी सी बाधा की खबर है, लेकिन इसका फ्लाइट की लैंडिंग या स्कीडिंग से कोई संबंध नहीं है. कांग्रेस पार्टी को ये पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. पत्र में कहा गया है कि मौसम एकदम साफ था और धूप खिली हुई थी, और यात्रियों के मुताबिक हवा भी नहीं चल रही थी, पूरी तरह सामान्य मौसम था. जैसा कि मौसम विभाग ने जानकारी दी थी. शिकायत में कहा गया है कि प्लेन के एक साइड से झनझनाहट की आवाजें आ रही थीं.

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को फोन कर उनका हाल जाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय चीन के दौरे पर हैं . राहुल गांधी को दिल्ली वापस लाने के लिए राजधानी से मैसूर एक नया प्लेन भेजा गया है. गौरतलब है कि राहुल गांधी का एयरक्राफ्ट VT-AVH फॉल्कन 2000 जिसका रजिस्ट्रेशन नेहरू प्लेस, दिल्ली में 04-02-2011 रेलीगेयर एविएशन लिमिटेड कंपनी के नाम से है कल हुबली हवाई अड्डे पर रनवे से फिसल गया था. 

राहुल गांधी का विमान हुबली में रनवे से उतरा

IPL 2018 LIVE: हैदराबाद के 6 विकेट गिरे लेकिन 5 इसी गेंदबाज ने झटके

कर्नाटक चुनाव : भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट चुनाव आयोग ने की जारी, इन्हे मिली जगह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -