IPL 2018 LIVE: हैदराबाद के 6 विकेट गिरे लेकिन 5 इसी गेंदबाज ने झटके
IPL 2018 LIVE: हैदराबाद के 6 विकेट गिरे लेकिन 5 इसी गेंदबाज ने झटके
Share:

हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने सामने है. इस मैच में हैदराबाद के कप्तान आर आश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब के लिए पहला ओवर लेकर आए अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने ओवर की चौथी गेंद पर विलियम्सन को अपना शिकार बना लिया. उस वक्त टीम का स्कोर मात्र एक रन था. अंकित यही नहीं रुके अपने दुसरे ओवर में उन्होंने शिखर धवन पर हमला बोला और अश्विन के हाथों उन्हें कैच करा हैदराबाद को तीसरे ओवर में ही दूसरा झटका दे दिया.

हालांकि हैदराबाद को झटके लगना यहीं बंद नहीं हुए और पारी के पांचवे ओवर में राजपूत एक बार फिर तहलका करते नजर आए. इस ओवर में उन्होंने साहा को अपने जाल में फंसा लिया. साहा (6) हैदराबाद के लिए तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे. अंकित का कोहराम एक बार फिर पारी के आखरी ओवर में देखने को मिला जब उन्होंने 19.4 पर मनीष पांडेय और 19.6 ओवर में मोहम्मद नबी को अपना शिकार बना इस सीजन का पहला पांच जड़ दिया.

उन्होंने अपने चार ओवरों में मात्र 14 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए. अंकित राजपूत के साथ पंजाब के अन्य गेंदबाजों ने भी सधी हुई गेंदबाजी की जिसकी बदौलत हैदराबाद निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई.

 

IPL 2018 LIVE : अंकित के पंजे में फंसे सनराइजर्स, पंजाब को जीत के लिए चाहिए 133 रन

IPL 2018 SRH V KXIP: मनोज तिवारी का ऐसा एक्शन देख मलिंगा भी शरमा जाएं

IPL 2018 SRH v KXIP: पॉवरप्ले के दौरान राजपूत के जाल में फंसी हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -