प्लेन में रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, पत्नी संग किया लिपलॉक
प्लेन में रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, पत्नी संग किया लिपलॉक
Share:

फेमस सिंगर राहुल वैद्य और उनकी स्वीटहार्ट वाइफ दिशा परमार की शादी को एक वर्ष पूरा हो चुका है। कपल ने बीते वर्ष 16 जुलाई 2021 को विवाह रचाया गया है। राहुल और दिशा अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए लंदन के लिए निकल चुके है। दोनों अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न लंदन की खूबसूरत लोकेशन के मध्य यादगार बनाने का काम कर रहा है।

प्लेन में दिशा संग रोमांटिक हुए राहुल: लेकिन लंदन पहुंचने से पहले ही राहुल और दिशा प्लेन में एक दूसरे संग रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रही है। दोनों की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जी हां, राहुल वैद्य ने अपनी डार्लिंग दिशा को जरा अलग अंदाज में फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी विश ककर दिया है। राहुल ने दिशा संग प्लेन से कुछ सुपर रोमांटिक फोटोज साझा कर दी है, जिनके साथ राहुल ने अपनी वाइफ के लिए एक लविंग नोट भी लिखा। 

 

फोटोज में राहुल और दिशा प्लेन में ही एक दूसरे संग रोमांटिक होते हुए नजर आ रहा है । एक तस्वीर में राहुल और दिशा एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए भी देखे जा चुके है। एक दूसरी फोटोज में राहुल अपनी पत्नी को प्यार से किस करते हुए दिखाई दिए। प्लेन में राहुल और दिशा का रोमांस देखकर तो कई लोगों को अपने पार्टनर की याद सताने लग गई है।  राहुल के लविंग नोट के बारें में बात की जाए तो उन्होंने अपनी डार्लिंग दिशा के लिए स्पेशन नोट में लिखा- हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी माई लव। एक वर्ष निकल गया और कितनी जल्दी। आपको अपना लाइफ पार्टनर पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूँ। अगले 7 जन्मों तक सिर्फ आपको ही मांगता हूं। आपकी इनर ब्यूटी मुझे हर दिन शाइन कराती है। आई लव यू वाइफी। 

राहुल की रोमांटिक फोटोज के साथ पत्नी के लिए उनकी खूबसूरत पोस्ट भी फैंस के दिलों को जीत लेते है। दिशा और राहुल ने बीते वर्ष  16 जुलाई को शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।  

Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान

आज ही हो जाएं सावधान! Google पर भूलकर भी न सर्च करें ये 4 चीजे, वरना हो सकती है जेल

Apple लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल iPhone!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -