शादी के बंधन में बंधे राहुल और दिशा, वायरल हो रहे शादी के वीडियो
शादी के बंधन में बंधे राहुल और दिशा, वायरल हो रहे शादी के वीडियो
Share:

प्लेबैक सिंगर राहुल वैद्य शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने अपनी लेडी लव दिशा परमार संग सात फेरे ले लिए हैं. दोनों अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। इस समय कपल के वेडिंग का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में राहुल घुटनों पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में राहुल व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी में काफी जंच रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL THE PRINCE (@rahul_vaidya_mad_fan_)

इसी के साथ दिशा सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनी आकर्षक नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं कपल की शादी के बाद का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दिशा, अपने पति राहुल की मां के पैर छूती दिखाई दी हैं। वैसे राहुल ने अपनी शादी में दोस्तों संग मिलकर खूब रंग जमाया है और सिंगर का डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है. आपको पता ही होगा कि दिशा परमार, राहुल दोनों ने शादी के पहले भी खूब धमाल मचाया.

दोनों के मेहँदी से लेकर हल्दी सेरेमनी तक के फोटोज और वीडियो वायरल हुए हैं. फिलहाल राहुल और दिशा की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है। इन वीडियो को देखकर राहुल और दिशा को सभी तरफ से बधाइयां मिल रही है. आप देख सकते हैं दोनों के चेहरे पर एक दूजे को पाने की ख़ुशी साफ़-साफ़ झलक रही है. अब दोनों के इस अंदाज को देख दोनों के फैंस तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर

कोरोना का टीका लगवाने के बाद संक्रमित हुए 80 फीसदी लोगों में था डेल्‍टा वेरिएंट: अध्ययन

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा बयान, कहा- "कोविड की दूसरी लहर के दौरान रिहा किए गए कैदी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -