एक 'मोदी' से दूसरे 'मोदी' तक जाता, राहुल का तीर
एक 'मोदी' से दूसरे 'मोदी' तक जाता, राहुल का तीर
Share:

नई दिल्ली: 'पकोड़ा विवाद' के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अब पीएनबी काण्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का मन बना लिया है और वो इस महाघोटाले को लेकर प्रधानमंत्री पर लगातार तंज कस रहे हैं. इस बार राहुल ने नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं और पीएनबी घोटाले को एक साथ लेकर मोदी पर तंज़ कसा है. राहुल ने कहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी अक्सर विदेश यात्रा पर जाया करते हैं, लेकिन इस बार वे जब भी विदेश जाएँ तो वहां से दूसरे मोदी (नीरव) को अपने साथ लेकर आएं.

27 फरवरी को मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मैं सभी की तरफ से इस मोदी (प्रधानमंत्री) से अनुरोध करना चाहूंगा कि जब वह अपनी किसी विदेश यात्रा पर जाएं तो दूसरे मोदी (नीरव) को भी साथ में लेते आएं. हम अपनी गाढ़ी कमाई को वापस पाकर एक राष्ट्र के रूप में बड़े आभारी होंगे.'

राहुल ने अपने पुरे सम्बोधन में कहीं भी पीएनबी घोटाले के आरोपी के लिए 'नीरव' नाम इस्तेमाल नहीं किया, हर जगह उन्होंने घोटालेबाज़ को 'मोदी' कहकर अपनी बात रखी. उन्होंने यह भी कहा कि, हीरा कारोबारी मोदी भी सपने बेचता है और प्रधानमंत्री मोदी भी सपने बेचते हैं. उस मोदी ने हीरों को आमजन के  लिए सपना बताया हैं और इस मोदी ने भी भारत की जनता को सपने बेचे थे. सपने जो अच्छे दिन के थे.  हालांकि प्रधानमंत्री या उनकी पार्टी की तरफ से राहुल के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, लेकिन मेघालय चुनाव को देखते हुए इसकी सम्भावना प्रबल लग रही है. 

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा ने बाज़ी मारी

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की बीजेपी की खिंचाई

घोटालो पर FICCI का सरकार को सुझाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -