गुमनाम हुआ 29 साल पहले का बड़ा स्टार, अब हाथ लगा एक बड़ा मौका
गुमनाम हुआ 29 साल पहले का बड़ा स्टार, अब हाथ लगा एक बड़ा मौका
Share:

आज से 29 साल पहले बॉलीवुड निर्दशक महेश भट्ट की सफल फिल्म 'आशिकी' ने दो नए चहेरों को रातों-रात स्टार बना दिया था. इस फिल्म के गाने आज तक लोगों की जुबां से लेकर दिल तक छाए हुए रहते हैं. हालांकि फिल्म के एक्टर राहुल रॉय को उतनी सफलता दोबारा कभी हासिल नहीं हो सकी. 

लंबे अरसे से अभिनेता राहुल लाइम लाइट से दूर ही चल रहे हैं और वह तकरीबन गुमनामी की जिंदगी ही जी रहे हैं. बीच में साल 2017 में वह राजनीति में भी एक्टिव रहे थे, हालांकि  अब एक बार फिर से उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा मौका मिला है. उन्हें लेकर अब खबर आ रही है कि 'आशिकी' फेम अभिनेता राहुल रॉय आगामी फिल्म 'आगरा' से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार नजर आ रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन कन्नू बहल करने वाले हैं और उन्होंने हाल ही में 'तितली' का निर्देशन भी किया था. वहीं फिल्म को यूडली फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. फिल्म 'आगरा' में राहुल के अलावा प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, रुहानी शर्मा, विभा छिब्बर, सोनल झा और आंचल गोस्वामी अहम किरदारों में देखने को मिलेंगे. साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म 'आगरा' साल 2020 में रिलीज की जाएगी. 

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

जम्मू कश्मीर के गर्वनर का विवादित बोल

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -