अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय, अब लेंगे स्पीच थेरेपी
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय, अब लेंगे स्पीच थेरेपी
Share:

ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय अब अस्पताल से घर आ चुके हैं। जी हाँ, अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बारे में राहुल की फिल्म के निर्माता नितिन कुमार गुप्ता ने बताया है। आप सभी जानते ही होंगे कि राहुल रॉय कारगिल में नितिन कुमार गुप्ता की फिल्म ‘एलएसी : लाइव द बैटल’ की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान 26 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में नितिन कुमार गुप्ता ने बताया, “डॉक्टर सोमवार को उसे डिस्चार्ज करने वाले थे, लेकिन कागजी कार्रवाई में समय लग गया। लिहाजा उनकी बहन उन्हें अगले दिन घर ले गईं।” इसी के साथ निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने आगे यह भी बताया कि, 'अभिनेता को सामान्य बोलने की क्षमता पाने के लिए स्पीच थेरेपी से गुजरना होगा। अब वह स्पीच थेरेपी लेंगे।' वैसे बीते सोमवार को रॉय ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था।

इस वीडियो में वह अपनी बहन और उनके पति के सपोर्ट से खड़े नजर आ रहे थे। वैसे अभिनेता की बहन ने वीडियो में बताया था कि 'राहुल रॉय ठीक हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया था।' वैसे राहुल के बारे में बात करें तो वह फिल्म आशिकी में काम करने के बाद चर्चाओं में आए थे। इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था।

पति को बांधकर 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

2020 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई यह बातें, नहीं है कोरोना-सुशांत का नाम

नीमच के SP से नाराज हुए CM शिवराज, दिए हटाने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -