पति को बांधकर 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पति को बांधकर 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

दुमका: आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं। ऐसे में जिस मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह झारखंड के दुमका का है। इस मामले में एक 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है यह घटना बीते मंगलवार की है। इस घटना में महिला अपने पति के साथ बाजार से घर आ रही थी, उसी दौरान बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाया और उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान ले लिया है और उसी के आधार पर बीते बुधवार को मुख्य आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पीड़िता के पति का कहना है कि, 'गांव में हर मंगलवार को बाजार लगता है। वो अपनी पत्नी के साथ करीब आठ बजे बाजार से घर लौटकर घर आ रहा था। रास्ते में नशे में धुत करीब 17 लड़के खड़े थे। उनमें से पांच लड़कों ने उसे और दो ने पत्नी को पकड़ लिया। बाकी लड़के पत्नी को उठाकर झाड़ियों की तरफ ले गये।

फिर बारी-बारी करीब 12 बजे रात तक गैंगरेप किया। घटना के बाद सभी ने किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।' इस मामले में एसडीपीओ विजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह जांच करने में लग चुके हैं। बताया जा रहा है अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उससे पूछताछ जारी है। इस मामले में डीआईजी सुदर्शन मंडल का कहना है कि मामले की जांच जल्द खत्म कर ली जाएगी और आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया जाएगा।

2020 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई यह बातें, नहीं है कोरोना-सुशांत का नाम

नीमच के SP से नाराज हुए CM शिवराज, दिए हटाने के आदेश

हिंदी के प्रसिद्ध कवि मंगलेश डबराल ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -