गोरखपुर में हुई हैवानियत को लेकर राहुल- प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कही ये बात
गोरखपुर में हुई हैवानियत को लेकर राहुल- प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कही ये बात
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखीमपुर खीरी में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के पश्चात् ही गोरखपुर में अपराधियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. एक नाबालिग दलित किशोरी के साथ हैवानियत की गई, तथा विरोध करने पर उसे सिगरेट से जला दिया गया है. इस मामले को लेकर यूपी सरकार पर कांग्रेस हमलावर है. राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज शीर्ष पर है.

वही राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, 'उत्तर प्रदेश में जातीय हिंसा तथा बलात्कार का जंगलराज शीर्ष पर है. अब एक और खतरनाक घटना- सरपंच सत्यमेव ने दलित होकर ‘ना’ कहा जिसकी वजह से उनका मर्डर कर दिया गया. सत्यमेव जी के परिवारजनों को संवेदनाएं.' 

इसके साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'बुलंदशहर, हापुड़, लखीमपुर खीरी, तथा अब गोरखपुर. इस प्रकार की निरंतर हो रही घटनाओं से ये सिद्ध होता है कि महिलाओं को सुरक्षा देने में यूपी सरकार पूरी प्रकार से असफल रही है. आरोपियों के मन में कानून का कोई खौफ नहीं है. उसी का नतीजा है कि महिलाओं के विरुद्ध अपराध की वीभत्स से वीभत्स घटनाएं घटती ही जा रही हैं.' वही योगी सरकार को राय देते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'पुलिस तथा एडमिनिस्ट्रेशन न तो सुरक्षा दे पा रहे हैं, तथा न ही ठीक प्रकार से कार्रवाई कर पा रहे हैं. यूपी सरकार कानून व्यवस्था की समीक्षा करे, तथा महिलाओं की सुरक्षा संबंधित हर इंतजाम गंभीरता से करे.' साथ ही राज्य में इस प्रकार की घटनाएं स्थिति को और अधिक भयावह कर रही है.  

यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया असफल नेता, कहा- 'कंट्रोल से बाहर जा रही है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -